scriptवैक्सीन को लेकर सियासत: सीएम के बयान पर कांग्रेस को आपत्ति, सीएम लगवाएं पहले वैक्सीन | Congress objected to CM's statement, said- CM gets vaccine first | Patrika News
भोपाल

वैक्सीन को लेकर सियासत: सीएम के बयान पर कांग्रेस को आपत्ति, सीएम लगवाएं पहले वैक्सीन

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा- कोविड वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतिया हैं।

भोपालJan 05, 2021 / 09:21 am

Pawan Tiwari

वैक्सीन को लेकर सियासत: सीएम के बयान पर कांग्रेस को आपत्ति, सीएम लगवाएं पहले वैक्सीन

वैक्सीन को लेकर सियासत: सीएम के बयान पर कांग्रेस को आपत्ति, सीएम लगवाएं पहले वैक्सीन

भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन को लेकर सियासत तेज हो गई है। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के एक बयान के बाद कांग्रेस ने हमला बोला है। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वह अभी वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। कांग्रेस ने सीएम के इस बयान पर आपत्ति जाहिर की है।
कांग्रेस ने बोला हमला
कांग्रेस प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा- प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी कह रहे है कि वो अभी कोरोना वेक्सिन नहीं लगवाएँगे, क्यों? जनता में वैक्सिन के प्रति विश्वास के लिये सबसे पहली वैक्सिन सीएम को ही लगवाना चाहिये, कई देश के प्रमुख, कई राज्य के प्रमुख पहली वैक्सिन लगाने का निर्णय ले चुके हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने कहा- कोविड वैक्सीन को लेकर कई भ्रांतिया हैं। अच्छा होगा प्रधानमंत्री और सभी मुख्यमंत्री, मंत्री, वरिष्ठ अधिकारी पहले लगवा लें। सब ठीक होगा तो जनता भी लगवा लेगी।
विरोध कांग्रेस की आदत
भाजपा संगठन महामंत्री सुहास भगत ने कहा- कोरोना आने के बाद नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने आत्मनिर्भर भारत की यात्रा प्रारंभ की। पीपीई किट, वेंटिलेटर के निर्माण तक भारतीय वैज्ञानिकों के परिश्रम से वैक्सीन भी टीकाकरण के लिये तैयार है। जिनको भारत, भारतीयता का ही हमेशा विरोध करना है, वही वैक्सीन का विरोध कर रहे हैं।
क्या कहा था सीएम ने
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था- कोरोना वैक्सीन को लेकर तैयारियां चल रही हैं। मैंने तय किया है कि वैक्सीन अभी नहीं लगवाऊंगा, पहले बाकी को लगे और फिर अपना नंबर आए। जिन्हें प्राथमिकता दी जा रही है, उन्हें लग जाए और बाद में अपना नंबर आए।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygr8b

Home / Bhopal / वैक्सीन को लेकर सियासत: सीएम के बयान पर कांग्रेस को आपत्ति, सीएम लगवाएं पहले वैक्सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो