scriptबड़ी घोषणा- जयस कार्यकर्ताओं को टिकट देगी कांग्रेस | Congress will give tickets to Jayas workers | Patrika News
भोपाल

बड़ी घोषणा- जयस कार्यकर्ताओं को टिकट देगी कांग्रेस

कमलनाथ बाेले- जहां भी आदिवासी जिताउ उम्मीदवार होंगे वहां दिए जाएंगे टिकट

भोपालSep 11, 2022 / 10:23 pm

दीपेश तिवारी

kamalnath_big_allouncment_1.png

भोपाल। राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की रणनीति के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस जयस कार्यकर्ताओं को टिकट देगी। हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा जहां ज्यादा आदिवासी जिताउ उम्मीदवार होंगे, वहां पार्टी इन्हें टिकट देगी।

जयस का डीएन कांग्रेस का है। जयस के चुनाव लड़ने के एलान के बाद कमलनाथ की यह प्रतिक्रिया सामने आई है। रविवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा के दौरान कमलनाथ बोले जसय वाले मुझसे अभी मिले थे, उनका चार पांच जिलों में अच्छा संगठन है, हम उनसे चर्चा कर रहे हैं। जहां भी जयस की जीतने की स्थिति होगी वहां टिकट देंगे।

सिंधी समाज की बैठक में शामिल हुए कमलनाथ ने कहा कि पिछली बार सिंधी समाज के उम्मीदवार को टिकट दिया था। हर समाज को न्याय मिलना चाहिए। हर एक समाज के जिताऊ कैंडिडेट को टिकट दिए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मध्य प्रदेश दौरे के सवाल पर कहा कि ये चीते की बात करेंगे, चीन और पाकिस्तान की बात करेंगे, लेकिन रोजगार की बात नहीं करते। मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा कुपोषित जिला श्योपुर है, प्रधानमंत्री भी उसी जिले में आ रहे हैं। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री कुपोषण की चिंता किए बिना नेशनल पार्क में चीते छोड़ने जा रहे हैं, यह तो दो महीने बाद भी हो सकता था। सरकार को इवेंट करने से पहले कुपोषण दूर करने पर देना चाहिए ध्यान। पोषण आहार घोटाले पर भी सरकार सफाई दें।

Home / Bhopal / बड़ी घोषणा- जयस कार्यकर्ताओं को टिकट देगी कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो