script‘बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारने वाली दोनों अफसरों को कांग्रेस करेगी सम्मानित’ | Congress will honour Rajgarh collector and deputy collector | Patrika News
भोपाल

‘बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारने वाली दोनों अफसरों को कांग्रेस करेगी सम्मानित’

महिला दिवस के अवसर पर बहादुरी के लिए कांग्रेस देगी सम्मान

भोपालJan 22, 2020 / 07:37 pm

Muneshwar Kumar

7_2.jpg
भोपाल/ थप्पड़ कांड पर मध्यप्रदेश में बीजेपी गरम है। राजगढ़ में थप्पड़ मारने वाली दोनों अफसरों के खिलाफ बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने हल्ला बोला है। साथ ही कमलनाथ की सरकार को ललकारा है। इस बीच महिला कांग्रेस ने यह फैसला लिया है कि बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारने वाली दोनों महिला अफसरों को सम्मानित करेंगे। वहीं, बीजेपी पूछ रही है कि आखिर कलेक्टर के थप्पड़ मारने का अधिकार किसने दिया है।

दरअसल, बीजेपी कार्यकर्ताओं को कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर ने थप्पड़ जड़े हैं। उसके बाद से ही सरकार से दोनों पर बीजेपी कार्रवाई की मांग कर रही है। लेकिन कांग्रेस अफसरों के थप्पड़ कांड को सही ठहरा रही है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने दोनों की बहादुरी की तारीफ की है। वहीं मत्री पीसी शर्मा ने साफ कर दिया है कि अफसरों ऐसा क्या कि उन पर कार्रवाई की जाए।
कांग्रेस करेगी सम्मानित
राजगढ़ में बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान महिला कांग्रेस ने कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा को सम्मानित करने का फैसला किया है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष मांडवी चौहान ने कहा कि है कि महिला दिवस के दिन हम राजगढ़ के कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर को सम्मानित करेंगे। यह सम्मान उन्हें बहादुरी के लिए दिया जाएगा।
बीजेपी नेताओं ने की अभद्र टिप्पणी
वहीं, प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के नेताओं ने राजगढ़ कलेक्टर पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की। पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव ने तो भाषाई मर्यादा को तार-तार कर दिया। उन्होंने महिला कलेक्टर को लेकर शर्मनाक टिप्पणी की है। यहीं नहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी महिला अफसरों पर ओछी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि अगर संविधान नहीं होता तो ये दोनों घर में रोटी बना रही होती और चूल्हा-चौकी फूंकती।
जेएनयू का वायरस पहुंच गया राजगढ़
इसके साथ ही बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने तो राजगढ़ कलेक्टर को जेएनयू का वायरस बता दिया है। उन्होंने कहा कि जेएनयू में देश विरोधी नारे लगते हैं। उसका वायरस राजगढ़ में पहुंच गया है। यहां की कलेक्टर महोदया ने वहीं से पढ़ाई की है। अगर सरकार कार्रवाई नहीं करेगी तो हम कार्रवाई करेंगे।

Home / Bhopal / ‘बीजेपी नेताओं को थप्पड़ मारने वाली दोनों अफसरों को कांग्रेस करेगी सम्मानित’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो