scriptपिता के नाम पर वोट मांग रहे अजय सिंह ने भाजपा की महिला उम्मीदवार को कहा- ये अच्छा ‘माल’ नहीं है | controversial statement of congress candidate ajay singh | Patrika News
भोपाल

पिता के नाम पर वोट मांग रहे अजय सिंह ने भाजपा की महिला उम्मीदवार को कहा- ये अच्छा ‘माल’ नहीं है

पिता के नाम पर वोट मांग रहे अजय सिंह ने भाजपा की महिला उम्मीदवार को कहा- ये अच्छा ‘माल’ नहीं है

भोपालApr 24, 2019 / 05:13 pm

Pawan Tiwari

ajya singh

पिता ने नाम पर वोट मांग रहे अजय सिंह और भाजपा कि महिला उम्मीदवार को कह रहे- ये अच्छा ‘माल’ नहीं है

सीधी. लोकसभा चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के कद्दावर नेता अजय सिंह इन दिनों अपने पिता अर्जुन सिंह के नाम पर वोट मांग रहे हैं। सीधी लोकसभा सीट में अजय सिंह लोगों के बीच जाकर कह रहे हैं की भाजपा की सांसद रीति पाठक ने कुछ नहीं किया है लेकिन सीधी के लिए दाऊ साहब ने बहुत कुछ किया है। एक बार रीति को मौका देकर देख लिया अब मैं आया हूं। हालांकि इस दौरान उन्होंने भाजपा उम्मीदवार रीति पाठक को लेकर विवादास्पद बयान दे दिया। एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए अजय सिंह ने रीति पाठक के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है। अजय सिंह के इस बयान को वहां मौजूद लोगों मे मोबाइल में कैद कर लिया है। इसके बाद अब उनका वीडियो वायरल हो गया है। वहीं, अजय सिंह ने रीति पाठक पर क्षेत्र में कोई भी काम नहीं करने का आरोप लगाते हुए लोगों से अपील की है कि इस बार भाजपा को नहीं बल्कि कांग्रेस को वोट दें।

क्या कहा अजय सिंह ने
अजय सिंह ने कहा- रीति पाठक जब से सांसद बनी है तब से गांव में नहीं आई है और न ही इस क्षेत्र का विकास के लिए सासंद मद से एक पैसा दिया है। 2014 में मोदी लहर थी और मोदी ने सबको 15-15 लाख देने का वादा किया था जिस कारण से आप लोगों ने रीति पाठक को जीता दिया। इस दौरान उन्होंने बघेली में रीति पाठक के खिलाफ विवादस्पद टिप्पणी की। अजय सिंह ने कहा- ‘वो ठीक माल नहीं बाट।’ इसलिए आप लोग इस कांग्रेस को वोट दीजिए।

रीति पाठक ने किया पलटवार
अजय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सीधी से भाजपा उम्मीदवार रीति पाठक ने कहा- जिसके जैसे संस्कार होते हैं उसके मुंह से ऐसी वाणी ही निकलती है। उन्होंने कहा कि शायद उन्हें उनके परिवार से यही संस्कार मिले हैं कि अपनी बहन, बेटी और एक महिला को लेकर किस तरह की बयानबाजी करना है।
बघेली अंदाज में लोगों के बीच भाषण दे रहे हैं अजय सिंह
अजय सिंह इन दिनों बघेली भाषा में भाषण दे रहे हैं। हाल ही में सिंगरौली में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था- इस बार का चुनाव रीति पाठक और राहुल भैया के बीच है। 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले रीति पाठक को कोई नहीं जानता था। पीएम मोदी ने 2014 के चुनाव में लोगों से वादा किया था कि केन्द्र में भाजपा की सरकार आएगी तो सबसे खाते में 15 लाख रुपए आएंगे। जिसके कारण आप लोगों ने अनजान रीति पाठक को चुनाव जीता दिया। भाजपा वाले आपके पास आएंगे और मोदी के नाम पर वोट मांगेगे वैसे तो भाजपा के पास अब कोई नेता नहीं बचा है जो दो चार बचे हैं वो रीति पाठक के नाम पर नहीं बल्कि मोदी के नाम पर आपसे वोट मांगेंगे। लेकिन इस बार मोदी के नाम पर वोट नहीं देना क्योंकि इस बार की लड़ाई राहुल भैया और रीति पाठक के बीच है।
सीधी के थे अर्जुन सिंह
अजय सिंह राहुल भैया विधानसभा चुनाव चुरहट से हार गए हैं। विधानसभा में हार के बाद पार्टी ने अजय सिंह को सीधी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है। अजय सिंह के पिता अर्जुन सिंह तीन बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और केन्द्र सरकार में भी मंत्री रहे हैं। सीधी उनका गृह जिला है। अजय सिंह अपने संसदीय सीट में अपने पिता के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

Home / Bhopal / पिता के नाम पर वोट मांग रहे अजय सिंह ने भाजपा की महिला उम्मीदवार को कहा- ये अच्छा ‘माल’ नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो