scriptबड़ी खबरः विधानसभा के बाद फिर राजभवन पहुंचा कोरोना, राजधानी में 40 नये मामले | Corona reaches Raj Bhavan again after assembly, 40 new cases in bhopal | Patrika News
भोपाल

बड़ी खबरः विधानसभा के बाद फिर राजभवन पहुंचा कोरोना, राजधानी में 40 नये मामले

राजधानी भोपाल में सोमवार को 40 नए कोरोना के मामले

भोपालJun 22, 2020 / 12:02 pm

Hitendra Sharma

rajbhawan_corona.png

भोपाल। मध्य प्रदेश में हुए राज्यसभा चुनाव के बाद बीजेपी विधायक कोरोना पॉजिटिव के अब उनके ड्राइवर सुरेश बागरी भी पॉजिटिव निकल आये हैं। सोमवार को आये ताजे आंकड़े के अनुसार राजधानी भोपाल में 40 नये मामले सामने आये हैं। जिनमें राजभवन से भी 3 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आये हैं।

दो विधायक पॉजिटिव

प्रदेश में पहले कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी के बाद बीजेपी के भी एक विधायक ओमप्रकाश सकलेचा कोरोना पॉजिटिव निकल आए हैं। शुक्रवार को राज्यसभा चुनाव के लिए सकलेचा ने भी वोटिंग की थी। और वह सभी विधायक से मिले भी थे। अब सकलेचा का ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित निकला है।

must read: राज्यसभा चुनाव में की थी वोटिंग,अब तक दो MLA संक्रमित

 

https://youtu.be/PvkA67TnmhE
विधायकों के ले रहे हैं सैंपल

मध्य प्रदेश में दो विधायकों के कोरोना संक्रमण के बाद रविवार से अन्य विधायकों ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराने के लिये सेंपल दिया है। जेपी अस्पताल पहुंचे बीजेपी के पांच विधायकों की टेस्ट रिपोर्ट भी आ चुकी है। जेपी अस्पताल पहुंचे मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया, विधायक देवी सिंह धाकड, दिलीप मकवाना सहित पांच विधायकों ने सेंपल दे दिये थे।

must read: कोरोना टेस्ट कराने पहुंचे बीजेपी के पांच विधायक, अब तक 2 विधायक पॉजिटिव

राजधानी में इन इलाकों में बढ़ा संक्रमण
शहर के बागमुगालिया से मिले 6 नये पॉजिटिव मरीज मिले। जिसमें एक ही परिवार के 3 लोग शामिल हैं। साथ कोहेफिजा, काजी कैम्प, बैरागढ़ और शाहजहानाबाद से भी कोरोना पॉजीटिव मिले हैं।
रविवार को विधायकों ने दिये सैंपल, देखें वीडियो…

https://youtu.be/cq6NsZEbDhU

Home / Bhopal / बड़ी खबरः विधानसभा के बाद फिर राजभवन पहुंचा कोरोना, राजधानी में 40 नये मामले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो