scriptइंदौर के आंकड़े दे रहे हैं चेतावनी, अब भी नहीं संभले तो… | corona virus infection indore madhya pradesh | Patrika News
भोपाल

इंदौर के आंकड़े दे रहे हैं चेतावनी, अब भी नहीं संभले तो…

इंदौर में कोरोना के 75 मामले अबतक सामने आ चुके हैं

भोपालApr 02, 2020 / 10:16 am

Devendra Kashyap

corona_indore.png
भोपाल/इंदौर. बुधवार को मध्य प्रदेश में कोरोना के 12 नए मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 98 हो गई है। कोरोना वायरस के अबतक के संक्रमण पर गौर करें तो उम्रदराज व्यक्ति ही इस बीमारी की चपेट में ज्यादा आते थे। लेकिन अब कम उम्र के बच्चों में हो रहा संक्रमण चिंताजनक है।
बच्चों में हो रहा है संक्रमण


बुधवार को इंदौर से जो मामले आए हैं उसमें से 12 एक ही परिवार से हैं। जानकारी के अनुसार, इंदौर के तंजीम नगर में रहने वाले इस परिवार के 3 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन बच्चों की उम्र 3 साल, 5 साल और 8 साल है।
पुलिसकर्मी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव

इंदौर के कोरोना पॉजिटिव लोगों में एक पुलिस अधिकारी भी शामिल है। बीमार पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं उसकी पत्नी और बेटी को अस्पताल के अलग अलग वार्ड में रखा है। इसके अलावे जिस पुलिस थाने में अधिकारी तैनात था उसे सैनिटाइज कर दिया गया है। और संक्रमण रोकने के लिए उपाय किए जा रहे हैं।
इंदौर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले

बता दें कि इंदौर में कोरोना का संक्रमण सबसे ज्यादा है। यहां पर कोरोना के 75 मामले अबतक सामने आ चुके हैं। वहीं, जबलपुर में कोरोना के 8 मामले सामने आए हैं। उज्जैन में 6, भोपाल में 4, शिवपुरी और ग्वालियर में 2-2 और खरगौन में 1 मामला सामने आया है।

Home / Bhopal / इंदौर के आंकड़े दे रहे हैं चेतावनी, अब भी नहीं संभले तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो