scriptकोरोना संकट बीच के बड़ी खुशखबरी, भोपाल के दो पॉजिटिव मरीज ठीक होकर पहुंचे घर | corona virus positive jaurnalist and daughter recovered after treatmnt | Patrika News
भोपाल

कोरोना संकट बीच के बड़ी खुशखबरी, भोपाल के दो पॉजिटिव मरीज ठीक होकर पहुंचे घर

कोरोना संकट के बीच बड़ी खुशखबरी, भोपाल के दो पॉजिटिव मरीज ठीक होकर पहुंचे घर

भोपालApr 04, 2020 / 04:42 pm

Tanvi

कोरोना संकट बीच बड़ी खशखबरी, भोपाल के दो पॉजिटिव मरीज ठीक होकर पहुंचे घर

भापोल/ मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना का संकट बहुत तेजी से बढ़ रहा है। सूबे में अबतक 165 मरीज पॉजिटिव सामने आ चुके हैं। इसी बीत राजधानी भोपाल से कोरोना संक्रमण को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है। यहां कोरोना के दो संक्रमित मरीज पूरी तरह ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। भोपाल एम्स की तरफ से इसकी पुष्टि भी कर दी गई है। 21 मार्च को लंदन से आई युवती और इसके चार दिन बाद युवती के पत्रकार पिता को पाॉजिटिव पाए जाने के बाद भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया था। इसके बाद दोनों का इलाज भोपाल एम्स में चल रहा था। जो कि अब पूरी तरह स्वस्थ्य हैं। उन्होंने अपने घर पहुंचकर परिवार के साथ सेल्फी भी शेयर की है।

 

पढ़ें ये खबर- बार-बार पानी पीने से खत्म हो जाता है कोरोना वायरस? जानिए ये दावा कारगर है या नहीं

भोपाल एम्स (Bhopal AIIMS) के निदेशक डॉ. सरमन सिंह ने शनिवार को मीडिया को बताया कि पिता एवं पुत्री दोनों की रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि के बाद उन्हें भोपाल एम्स से छुट्टी दे दी गई है। इसके बाद भोपाल संभागायुक्त कल्पना श्रीवास्तव ने दोनों मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी देने की पुष्टि की है।

 

पढ़ें ये खबर- बुजुर्गों को कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा खतरा, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

प्रदेश में लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण

हालांकि, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। यहां शुक्रवार रात तक कोरोना के 41 नए मामले सामने आए थे। जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 157 हो गई थी। वहीं, शनिवार को इन कोरोना संक्रमितों में 8 नए मरीज शामिल हो गए हैं, जिसके बाद अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 165 हो गई है। इसके अलावा, पिछले पांच घंटों के भीतर इंदौर में 1 और 1 छिंदवाड़ा में व्यक्ति की मौत की पुष्टी हुई है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमण का शिकार होकर मरने वालों की संख्या 10 हो गई है।

Home / Bhopal / कोरोना संकट बीच के बड़ी खुशखबरी, भोपाल के दो पॉजिटिव मरीज ठीक होकर पहुंचे घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो