scriptBREAKING : भोपाल एयरपोर्ट पर मिली कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज, मची अफरा-तफरी | coronavirus patient found in bhopal latest news | Patrika News
भोपाल

BREAKING : भोपाल एयरपोर्ट पर मिली कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज, मची अफरा-तफरी

उपचार के लिए आइसोलेशन में रखा

भोपालMar 22, 2020 / 12:45 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

bhopal_coronavirus_news.jpg

BREAKING : भोपाल एयरपोर्ट पर मिली कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज, मची अफरा-तफरी

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस का संदिग्ध युवती मिलने पर आज सुबह एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी मच गयी। युवती को जेपी अस्पताल में उपचार के लिए आइसोलेशन में रखा गया है। बताया जा रहा है कि 19 वर्षीय युवती एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट से सुबह भोपाल आई थी। राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर चेकअप के दौरान युवती में COVID-19 कोरोना वायरस के लक्षण मिले। डॉक्टरों की टीम ने परीक्षण के लिए युवती को राजधानी के जेपी अस्पताल में भर्ती किया है।

एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट भोपाल आई युवती को राजाभोज टर्मिनल पर चेकअप के दौरान कोरोना वायरस के लक्षण मिले। पुणे जा रही फ्लाइट को राजाभोज एयरपोर्ट पर होल्ड किया गया था। भोपाल में फ्लाइट को किया गया सेनिटाइज। पायलट और एयरपोर्ट ऑथोरिटी के अधिकारियों की चर्चा के बाद फ्लाइट ने पुणे के लिए उड़ान भरी।

कोरोना वायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू का असर शहरभर में नजर आया। यहां के सारे चौराहे सुनसान दिखे। मेडिकल स्टोर्स सहित अन्य दुकानें पूरी तरह बंद रही। लोगों ने घर में रहकर जनता कफ्र्यू का समर्थन किया। शहर में अल सुबह से जनता कफ्र्यू का व्यापक असर दिखाई दिया। शहर के बस स्टैंड, कोर्ट चौराहा, कारंजा चौक सहित सड़कों पर सन्नाटा रहा। इन सबके बीच शहर को साफ स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी नगर पालिका टीम ने बखूबी निभाई। अमले ने फागिंग मशीन और दवाई का छिड़काव कर जगह-जगह सैनिटाइजेशन किया।

कोरोना की जंग के खिलाफ लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकले। घर पर ही कई परिवारों ने लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। तो वहीं कई नौकरीपेशा वर्ग परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताया। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी जनता कफ्र्यू का असर देखा गया। लोगों ने सुबह से ही स्नान ध्यान कर पूजा अर्चना की हाथ जोड़कर ईश्वर से निरोगी काया की कामना की। वहीं जिलेभर में मंदिरों में पूजा आरती के पट बंद रहे। हालांकि ग्रामीण क्षेत्रों में इक्का-दुक्का लोग बाहर निकले।

Home / Bhopal / BREAKING : भोपाल एयरपोर्ट पर मिली कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज, मची अफरा-तफरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो