scriptहैदराबाद से राजस्थान शादी में जा रही युवती ट्रेन से गिरी, मौत | crime | Patrika News
भोपाल

हैदराबाद से राजस्थान शादी में जा रही युवती ट्रेन से गिरी, मौत

बाथरूम से 10 मिनट बाद नहीं लौटी तो परिजनों ने शुरू की तलाश

भोपालDec 11, 2018 / 01:02 am

Ram kailash napit

news

Lalita

भोपाल. हैदराबाद में ज्वेलरी कारोबार करने वाले एक व्यवसायी की बेटी की ट्रेन से गिरने पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। यह हादसा है या साजिश, इसका खुलासा जांच के बाद ही हो सकेगा। वह अपने माता-पिता और अन्य रिश्तेदारों के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी और राजस्थान रिश्तेदार की शादी में शामिल होने जा रही थी। वह मां को बाथरूम जाने की कहकर गई थी, 10 मिनट तक जब नहीं लौटी। तब उसके गिरने का पता चला। यह मामला रविवार दोपहर खजूरी सड़क थाना क्षेत्र का है। खजूरी सड़क थाना पुलिस के मुताबिक अंबाराम चौधरी मूलत: कुशनपुरा जिला पाली राजस्थान की रहने वाले हैं।

उनका हैदराबाद में ज्वैलरी का कारोबार है और शंकर रैडी मार्केट में ज्वेलरी की शॉप है। अंबराम चौधरी अपनी 21 वर्षीय बेटी ललिता पत्नी गीता देवी और कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ हैदराबाद-अजमेर एक्सप्रेस में सफर कर रहे थे। वह राजस्थान के पाली में ही एक रिश्तेदार की बेटी की शादी में जा रहे थे और यह हादसा हो गया। बताया गया है कि ललिता ने बीए सेकेंड ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह अपने पिता की इकलौती बेटी थी, उसके दो छोटे भाई हैं।

कालापीपल स्टेशन पहुंचने पर चला पता
पिता अंबाराम चौधरी ने बताया कि एस-4 में हम लोग बैठकर बातें कर रहे थे। ललिता ने अपनी मां से बाथरूम होकर आने की बात कही। वह करीब 10 मिनट में वापस नहीं लौटी तो उसकी मां उसको देखने पहुंची, लेकिन वह नहीं मिली। रिश्तेदार भंवरलाल ने ट्रेन की चेन खींची, तो ट्रेन रूक गई। ललिता की खोजबीन शुरू की, लेकिन वह नहीं मिली। इसके बाद अगले स्टेशन कालापीपल पर हम सभी उतर गए। यहां पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद सूचना मिली कि खजूरी इलाके में पटरी किनारे एक युवती का शव पड़ा है। यहां हम पहुंचे और ललिता की पहचान की।

Home / Bhopal / हैदराबाद से राजस्थान शादी में जा रही युवती ट्रेन से गिरी, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो