scriptदुल्हन के पिता से शराब के पैसे मांगने पहुंच गए बदमाश, इंकार करने पर जमकर तोडफ़ोड़ | crime at weding vanue bhopal | Patrika News
भोपाल

दुल्हन के पिता से शराब के पैसे मांगने पहुंच गए बदमाश, इंकार करने पर जमकर तोडफ़ोड़

अयोध्यानगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस जांच में जुटी…।

भोपालJul 09, 2021 / 06:54 pm

हर्ष पचौरी

9july1.jpg

भोपाल। अपने बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त चंद्रभान पटवा के साथ स्थानीय बदमाशों ने पहले शराब के पैसे के लिए मारपीट की और बाद में पंडाल के अंदर जमकर उत्पात मचाया। पीडि़त परिवार दो दिनोंं तक डरा सहमा रहा जिसके बाद पुलिस में रिपोर्ट लिखाई गई। विवाह समारोह में नशे में धुत पांच बदमाशों ने उत्पात मचाया। बदमाश दुल्हन के पिता से पैसे मांगने पहुंचे थे। पैसे देने से मना किया तो मारपीट शुरू कर दी। उत्पात मचाने के बाद बदमाश फरार हो गए।

 

घटना 7 जुलाई देर रात की है। पीडि़त पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया, चंद्रभान पटवा ईडब्ल्यूएस 82 फेज-5 पार्ट-2 अयोध्या नगर में भोपाल में रहते थे। उनकी बेटी की शादी 7 जुलाई को थी। रात करीब 12 बजे के आसपास पांच बदमाश शराब के नशे में पहुंचे। उन्होंने दुल्हन के पिता से पार्टी करने के लिए पैसों की मांग की। उन्होंने शराब के लिए पैसे देने से इंकार किया। इस बदमाशों ने गाली-गलौज शुरू कर दी।

 

परिवार के सदस्यों की तरफ से विरोध करने पर बदमाशों ने चन्द्रभान के साथ मारपीट शुरू कर दी। उनको बचाने के लिए बेटा पंकज आया, तो उसके साथ भी मारपीट की। पांचों बदमाशों ने शादी समारोह में जमकर उत्पात मचाया। कुर्सियां व गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ की। फिर मौके से फरार हो गए। पीडि़त पक्ष की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने एक आरोपी गौरव मिश्रा निवासी अयोध्या नगर को गिरफ्तार कर लिया। उसके चार साथी अभी फरार हैं।

Home / Bhopal / दुल्हन के पिता से शराब के पैसे मांगने पहुंच गए बदमाश, इंकार करने पर जमकर तोडफ़ोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो