scriptपब्जी गेम से हुई दोस्ती- नाबालिग बच्ची से एक महीने से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे तीन आरोपी | crime news | Patrika News
भोपाल

पब्जी गेम से हुई दोस्ती- नाबालिग बच्ची से एक महीने से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे तीन आरोपी

तबियत बिगडने पर मां के साथ मामला दर्ज कराने पहुंची थाने, सभी आरोपी गिरफ्तार

भोपालOct 14, 2020 / 11:15 pm

सुनील मिश्रा

crime news

crime news

भोपाल। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची के साथ पिछले 1 महीने से सामूहिक बलात्कार करने का गंभीर मामला सामने आया है। अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग 14 वर्षीय लड़की अपने माता-पिता के साथ घर पर रहती थी एवं लॉकडाउन के दौरान मोबाइल गेम पब्जी खेलने के दौरान आसपास रहने वाले कुछ लड़कों से दोस्ती कर बैठी थी।
पब्जी गेम के नाम पर फुजैल इब्राहिम, रिजवान खान एवं फरहान अहमद नामक तीन आरोपी लड़कों ने नाबालिग बच्ची को बहला फुसलाकर पिछले महीने डीआईजी बंगला के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था। आरोपियों ने नाबालिग बच्ची के अश्लील वीडियो भी तैयार कर लिए थे। तीनों आरोपी पिछले 1 महीने से अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग बच्ची को अपने ठिकानों पर बुलाकर लगातार सामूहिक बलात्कार कर रहे थे। आरोपियों ने नाबालिग बच्ची के साथ रंभा नगर मस्जिद के पास, गौतम नगर, डीआईजी बंगला स्थित अपने जान पहचान वालों के ठिकानों पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। बुधवार को जब नाबालिग बच्ची की तबीयत अचानक बिगडऩे लगी तो उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई। बच्ची की आपबीती सुनकर माता-पिता के रोंगटे खड़े हो गए और वह फौरन अपनी बच्ची को लेकर अशोका गार्डन पुलिस सहायता मांगने के लिए पहुंचे।
तीनों आरोपी गिरफ्तार
एसपी साउथ साईं कृष्ण थोटा ने बताया कि थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने प्रकरण दर्ज कर महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों की टीम बना कर आरोपियों की तलाश शुरू की। रंभा नगर मस्जिद के पास रहने वाले तीनों आरोपी बुधवार को भी लड़की के घर के आसपास घूम रहे थे लेकिन मोहल्ले में हल्ला होने के बाद आरोपियों को पता चल गया कि उनका कारनामा पुलिस तक पहुंच चुका है इसलिए तीनों भोपाल से बाहर भागने की फिराक में नादरा बस स्टैंड की तरफ भागे। पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों को सूचना देकर आरोपियों का हुलिया बताकर उन्हें पकडऩे का प्रयास किया और देर रात तीनों आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा।
कई लड़कियों को फंसा चुके आरोपी

पुलिस पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि पब्जी गेम में पार्टनर बनाने के नाम पर आरोपी तीनों लड़कों ने पहले भी कुछ नाबालिग मासूम लड़कियों को अपने जाल में फंसाया था। इनमें से कई लड़कियां ऐसी थी जो आरोपियों के चंगुल से बाहर निकलने में कामयाब हो गई थी और इन आरोपियों का अपराध थाने तक आने से बच गया था। आरोपी इस बार भी नाबालिग लड़की के साथ पिछले 1 महीने से सामूहिक बलात्कार कर रहे थे और निश्चिंत हो गए थे कि अब उनका कारनामा सार्वजनिक नहीं हो पाएगा। नाबालिग बच्ची की तबीयत बिगडऩे के बाद आखिर माता-पिता को दुष्कर्म की खबर मिली और आरोपियों की करतूत का पुलिस ने खुलासा कर दिया।
वर्जन…
आरोपियों की लड़की से सितंबर में दोस्ती हुई थी और तभी से उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया जा रहा था। हमें जैसे ही शिकायत मिली तत्काल आरोपियों को पकड़ लिया।

साईं कृष्ण थोटा, एसपी, साउथ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो