scriptबदमाशों ने की एटीएम तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश | crime news bhopal | Patrika News
भोपाल

बदमाशों ने की एटीएम तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश

– हनुमानगंज थाने का मामला, बैंक प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की जांच
 

भोपालNov 16, 2021 / 01:22 pm

praveen malviya

Jhalawar Police....जमीनी विवाद में एक की हत्या, एक गंभीर घायल

Jhalawar Police….जमीनी विवाद में एक की हत्या, एक गंभीर घायल

भोपाल. हनुमानगंज थाना इलाके में शनिवार रात दो बदमाशों ने एसबीआई एटीएम में घुसकर तोडफ़ोड़ कर रुपए निकालने की कोशिश की। हालांकि इस बीच एटीएम ने काम करना बंद कर दिया और वे रुपए निकालने में सफल नहीं हो पाए । पुलिस ने रविवार को बैंक प्रबंधक की शिकायत पर लूट के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर लिया है। एटीएम में लगे कैमरों और आसपास के फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।
जांच अधिकारी एएसआई सत्येन्द्र चौबे ने बताया कि, इलाके में छोला रोड पर एसबीआई की ब्रांच है। इसी ब्रांच से लगा हुआ बैंक का एटीएम है। बैंक के मैनेजर अभिषेक भटानिया के पास 13 नवम्बर की रात शाम 7.30 बजे इस एटीएम के खराब होने का मैसेज आया। भटानिया मौके पर पहुंचे तो उन्हें एटीएम का रुपए डिलेवर करने वाला शटर टूटा मिला। सीसीटीवी फुटेज में 23-24 साल के दो युवक एटीएम में दाखिल होकर शटर में लोहे के पत्तीनुमा उपकरण से वारदात की कोशिश करते नजर आए। शाखा प्रबंधक की शिकायत पर पुलिस ने एटीएम में तोडफ़ोड़ और चोरी के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज कर ली।
बाइक से आए युवक, 15 मिनट रहे

आरोपितों ने गड़बड़ी लिए शाम का समय चुना, दोनों एक बाइक से आए और उसे एटीएम के बाहर लगाकर लोहे के उपकरण से मशीन को नुकसान पहुंचाकर रुपए निकालने की कोशिश की। पुलिस एटीएम और आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज जांचकर आरोपितों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

Home / Bhopal / बदमाशों ने की एटीएम तोड़कर रुपए निकालने की कोशिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो