scriptराहुल के सभास्थल में नहीं लगाया गया दिग्विजय सिंह का फोटो, भाजपा ने कहा- कांग्रेस में हर कोई बनना चाहता है मुख्यमंत्री | cutout of digvijay singh disappear near rahul gandhi rally in bhopal | Patrika News
भोपाल

राहुल के सभास्थल में नहीं लगाया गया दिग्विजय सिंह का फोटो, भाजपा ने कहा- कांग्रेस में हर कोई बनना चाहता है मुख्यमंत्री

राहुल गांधी के इस रोड शो को संकल्प यात्रा नाम दिया गया है।

भोपालSep 17, 2018 / 02:33 pm

shailendra tiwari

rahul

राहुल के सभास्थल में नहीं लगाया गया दिग्विजय सिंह का फोटो, भाजपा ने कहा- कांग्रेस में हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता

भोपाल. मध्यप्रदेश में चुनावी शंखनाद करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी १३ किलोमीटर लंबा रोड शो कर रहे हैं। वहीं, राजधानी भापाल में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। लेकिन राहुल गांधी के सभा स्थल में एक बार फिर से कांग्रेस में गुटबाजी सामने आई है। सभास्थल से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के कटआउट गायब हैं। भेल के दशहरा मैदान जहां राहुल गांधी की सभा होनी है वहां सोनिया गांधी और राहुल गांधी समेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, सुरेश पचौरी नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह और कांतिलाल भूरिया समेत कई बड़े नेताओं के कट आउट लगाए गए हैं। लेकिन पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह का कट आउट नहीं लगा है।

हालांकि कांग्रेस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं, भाजपा ने इस मुद्दा बनाते हुए कहा है कांग्रेस में हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है इसी कारण से कमलनाथ और सिंधिया ने खुद को दिखाने के लिए दिग्विजय का कटआउट नहीं लगवाया।
संकल्प यात्रा रखा गया है रोड शो का नाम
राहुल गांधी के इस रोड शो को संकल्प यात्रा नाम दिया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद यह राहुल गांधी का पहला भोपाल दौरा है हालांकि वो इससे पहले एक बार मंदसौर का दौरा कर चुके हैं। राहुल गांधीका एयरपोर्ट पर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत कई बड़े नेताओं ने स्वागत किया है। राहुल संकल्प यात्रा के बाद जनसभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और मध्यप्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में लहर बनाने की कोशिश करेंगे। कांग्रेस राज्य की सत्ता से १५ सालों दूर है। वहीं, राहुल की यात्रा से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी से सवाल किया है कि जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी तो फिर राज्य को बीमारू राज्य की श्रेणी में क्यों लाकर खड़ा कर दिया।
सिंधिया और कमलनाथ नहीं लड़ेंगे चुनाव
हालांकि राहुल गांधी के दौरे से पहले मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने रविवार को बड़ा बयान देते हुए कहा था कि मैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे और एकजुट होकर राज्य में काम करेंगे। लेकिन दिग्विजय सिंह का कटआउट नहीं लागदाए जाने पर सवाल खड़े हो रहे हैं एकजुटता का दावा करने वाली कांग्रेस क्या वाकई एकजुट है।

Home / Bhopal / राहुल के सभास्थल में नहीं लगाया गया दिग्विजय सिंह का फोटो, भाजपा ने कहा- कांग्रेस में हर कोई बनना चाहता है मुख्यमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो