scriptसलमान और गोविंदा को चैलेंज देने वाले ‘डांसिंग अंकल’ बने ब्रांड एंबेसडर | dancing uncle sanjeev srivastava latest video free download here 3june | Patrika News
भोपाल

सलमान और गोविंदा को चैलेंज देने वाले ‘डांसिंग अंकल’ बने ब्रांड एंबेसडर

सलमान और गोविंदा को चैलेंज देने वाले ‘डांसिंग अंकल’ बने विदिशा नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर…

भोपालJun 03, 2018 / 01:13 pm

दीपेश तिवारी

Dancing uncle

सलमान और गोविंदा को चैलेंज देने वाले ‘डांसिंग अंकल’ बने विदिशा नगर निगम के ब्रांड एंबेसडर

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पास ही स्थित विदिशा जिले के रहने वाले डांसिंग अंकल के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव को विदिशा नगर निगम ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वे भाभा रिसर्च इंस्टिट्यूट भोपाल में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हैं।
दरअसल संजीव श्रीवास्तव ने अपने डांसिंग स्टेप्स के चलते रातोंरात पूरे देश को अपना दीवाना बना लिया।जिसके बाद से उनका नाम ही लोगों ने ‘डांसिंग अंकल’ रख दिया। ऐसे में संजीव श्रीवास्तव का रोज एक नया विडियो सोशल मीडिया पर आ रहा है।
वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट (@SanjeevMP_) भी बनाया जिस पर कम समय में ही 8 हजार के करीब फॉलोअर्स हो गए हैं। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विदिशा नगर निगम ने उन्हें अपना ब्रैंड ऐंबेस्डर बनाया है।इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर नए वीडियो भी पोस्ट किए हैं।
इसमें से एक में वह गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर के गाने सोणी दे नखरे गाने पर डांस कर रहे हैं।

https://twitter.com/patrika_mp/status/1002867221574516736?ref_src=twsrc%5Etfw
सलमान और गोविंदा को चैलेंज…
इसके साथ ही उन्होंने इस गाने पर डांस करने के लिए सलमान खान और गोविंदा को चैलेंज किया है। उनके इस नए वीडियो को लोग काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं।
इससे पहले भी उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह साल 1990 में आई फिल्म थानेदार के ‘तम्मा तम्मा’ गाने पर वे ठुमके लगा रहे हैं। दरअसल यह वीडियो भी आने के बाद भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
https://twitter.com/patrika_mp/status/1002890848424480770?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो वायरल होने के साथ ही इनके डांस के चर्चे इस कदर फैले हैं कि MP के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह तक ने इनकी तारीफ में ट्वीट कर दिया। इनके डांस की दीवानों में बॉलिवुड के कई ऐक्टर्स का नाम भी शामिल हो चुका है।
दिव्या दत्ता, रवीना टंडन से लेकर गोविंदा तक इनके डांस के दीवाने हो चुके हैं! यहां तक कि सुनील शेट्टी ने तो इन्हें अपने पास मुंबई भी बुलाया है। आपको बता दें, संजीव श्रीवास्तव को प्यार से डब्बू नाम से बुलाया जाता है। इनके दो वीडियोज सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुके हैं।

Home / Bhopal / सलमान और गोविंदा को चैलेंज देने वाले ‘डांसिंग अंकल’ बने ब्रांड एंबेसडर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो