scriptबिजली सुधारते वक्त करंट लगने से युवक की मौत | Death of the young man while improving the electric | Patrika News
भोपाल

बिजली सुधारते वक्त करंट लगने से युवक की मौत

इंटखेड़ी इलाके की घटना…

भोपालMay 21, 2019 / 12:53 pm

Amit Mishra

news

करंट लगने से युवक की मौत, मांग पत्र में की 30 लाख मुआवजे की मांग

भोपाल। राजधानी भोपाल के इंटखेड़ी में बिजली सुधारते वक्त करंट लगने से एक युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक बिजली ठीक कर रहा था तभी घटना घटी। युवक की मौत के बाद पुलिस मौेके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही हैंं।

वाहनों में तोड़फोड़…
थाना टीटी नगर क्षेत्र में आज फिर वाहनों में तोड़फोड़ की गई। आधा दर्जन बाइक सवार बदमाशो नेें कारों में तोड़फोड़ की। बदमाशो नेें डंडे और तलवारो से गाड़ियों के कांच आदि तोड दिए। बताया जा रहा है कि जवाहर चौक से लेकर माता मंदिर प्लैटिनम प्लाजा तक सड़क किनारे खड़ी गाडियों में तोड़फोड़ की गई है।

 

news 6

आधी रात कांग्रेस पार्षद की कार में की थी तोडफ़ोड़

इसके पहले 15 मई की आधी रात कांग्रेस पार्षद प्रदीप उर्फ मोनू सक्सेना की कार में तोडफोड़ करने का मामला सामने आया था। आरोप भाजपा नेता और उनके दो अन्य साथियों पर लगा है। वारदात को चुनावी रंजिश के चलते अंजाम दिया गया है। आरोपियों ने पार्षद से गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी भी दी। आरोपियों की करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


सीएसपी उमेश तिवारी ने बताया कि प्रदीप उर्फ मोनू सक्सेना वार्ड 27 से कांग्रेस पार्षद हैं, वह कोटरा सुल्तानाबाद में रहते हैं। 12 मई की रात पार्षद अपने घर पर थे। तभी भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री नईम मंसूरी अपने दो साथियों के साथ रात करीब सवा दो बजे पार्षद के घर पहुंचा और पार्षद की कार के कांच फोड़ दिए। कांच फोडऩे की आवाज सुनकर पार्षद सक्सेना ने खिड़की से झांककर देखा तो तीन लोग उनकी कार के कांच फोड़ रहे थे।


कांग्रेस पार्षद ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी भाग निकले। पुलिस ने पार्षद मोनू सक्सेना की शिकायत पर नामजद नईम मंसूरी और उसके साथियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

पूर्व भाजपा पार्षद के बेटे ने धमकाया
टीटी नगर थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि कांग्रेस पार्षद अमित शर्मा की शिकायत पर पूर्व भाजपा पार्षद संध्या जाट के बेटे भुवनेश के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है।


अमित ने पुलिस को बताया कि चुनाव के दौरान हरियाणा से आए लोग गड़बड़ी कर रहे थे। शिकायत पर पुलिस ने उन्हें पकड़ कर कार्रवाई भी की थी। शिकायत पर पुलिस ने भुवनेश जाट को गिरफ्तार कर जमानती मुचलके पर छोड़ दिया। इससे नाराज होकर भुवनेश और उसके समर्थकों ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी।

Home / Bhopal / बिजली सुधारते वक्त करंट लगने से युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो