scriptदिल्ली चुनाव: शिवराज का दावा- धैर्य रखें अंतिम परिणाम बेहतर होंगे, कांग्रेस का पता ही नहीं कहां चली गई | Delhi Results: Shivraj Singh Chouhan said our seats will increase | Patrika News
भोपाल

दिल्ली चुनाव: शिवराज का दावा- धैर्य रखें अंतिम परिणाम बेहतर होंगे, कांग्रेस का पता ही नहीं कहां चली गई

शिवराज सिंह चौहान ने दावा किया कि अंतिम परिणाम हमारे पक्ष में होंगे।

भोपालFeb 11, 2020 / 12:18 pm

Pawan Tiwari

दिल्ली चुनाव: शिवराज का दावा- धैर्य रखें अंतिम परिणाम बेहतर होंगे, कांग्रेस का पता ही नहीं कहां चली गई

दिल्ली चुनाव: शिवराज का दावा- धैर्य रखें अंतिम परिणाम बेहतर होंगे, कांग्रेस का पता ही नहीं कहां चली गई

भोपाल. दिल्ली विधानसभा चुनाव की 70 सीटों के लिए मतगणना हो रही है। मतगणना के शुरुआती रूझानों में एक बार फिर से आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिखाई दे रही है। लेकिन भाजपा का कहना है कि आप अंतिम परिणाम आने का इंतजार करिए। हम बेहतर स्थिति में होंगे। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम आने दीजिए। अभी जो परिणाम आ रहे हैं वहां वोट मार्जन बहुत कम है।
कांग्रेस पूरी तरह से साफ
भोपाल में मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का पूरी तरह से सूपड़ा साफ हो गया है। पता ही नहीं चला कांग्रेस कहां चली गई। शिवराज ने कहा- दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत अभी जो दिखाया जा रहा है उसमें बढ़त हुई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के अंतिम परिणाम आने दीजिए हम बहुत अच्छी स्थिति में होंगे।
वोटों का मार्जन कम
शिवराज सिंह चौहान ने कहा- हमारी सीटें कई गुना बढ़ रही हैं। इस बार हमारे वोट प्रतिशत में करीब 10 फीसदी की वृद्धि हुई है। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत की है। अभी भी हम उम्मीद कर रहे हैं कि सीटों के बीच वोटों का अंतर बहुत कम है। इसलिए हम कह रहे हैं कि अच्छे परिणाम आएंगे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक थे शिवराज
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भाजपा के स्टार प्रचार थे। शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में दिल्ली में कई सभाएं की थीं। शिवराज सिंह चौहान ने अरविंद केजरीवाल के हनुमान मंदिर जाने को लेकर भी कमेंट किया था। शिवराज सिंह चौहान ने अरविंद केजरीवाल की सरकार पर हमला करते हुए कहा था जब केजरीवाल आए थे तो वो खांस रहे थे लेकिन अब पूरी दिल्ली खांस रही है। केजरीवाल के खिलाफ उन्होंने कई बयान दिए थे।

Home / Bhopal / दिल्ली चुनाव: शिवराज का दावा- धैर्य रखें अंतिम परिणाम बेहतर होंगे, कांग्रेस का पता ही नहीं कहां चली गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो