mp election ; दिग्विजय और सचिन पायलट का हेलीकाप्टर भटका, मप्र की जगह पहुंचे राजस्थान

mp election ; दिग्विजय और सचिन पायलट का हेलीकाप्टर भटका, मप्र की जगह पहुंचे राजस्थान

Harish Divekar | Publish: Nov, 25 2018 09:42:31 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

- पायलेट की जानकारी के अभाव में हुई गफलत
- खुजनेर पहुंचने में देरी होने पर दिग्विजय ने फोन पर ही ले ली सभा

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और प्रदेश की समन्वय समिति के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह का हेलीकाप्टर भटक कर मध्यप्रदेश के सुसनेर की जगह राजस्थान के चौमहला पहुंच गया।

चौमहला में भीड़ जमा देखकर सचिन पायलट ने वहीं सभा कर ली। दरअसल ये सभा सुसनेर की जनसभा के बाद होनी थी लेकिन हेलीकाप्टर के पायलेट की जानकारी के अभाव में गफलत हो गई और हेलीकाप्टर सुसनेर की जगह राजस्थान जा पहुंचा।

यहां के कार्यक्रम के बाद सचिन और दिग्विजय सुसनेर की सभा में पहुंचे। इस सभा के बाद दिग्विजय के खुजनेर जाने के कार्यक्रम में देरी हो गई जिससे उन्होंने फोन से ही जनता को संबोधित किया।

ये रहा पूरा घटनाक्रम :
सचिन पायलट और दिग्विजय सिंह की रविवार सुबह दस बजे खिलचीपुर के माचलपुर में सभा थी। इस सभा में दोनों नेता अलग-अलग हेलीकाप्टर से पहुंचे।

इस सभा के बाद दोनों को सुसनेर की सभा में जाना था। सचिन पायलट और दिग्विजय एक ही हेलीकाप्टर में सवार होकर सुसनेर के लिए निकले।

सचिन के हेलीकाप्टर के पायलेट ने सुसनेर की जगह लोकेशन चौमहला को देख लिया, इसलिए वो इन दोनों नेताओं को सुसनेर की जगह राजस्थान के चौमहला ले गया।

चौमहला में सचिन की सभा सुसनेर के बाद थी लेकिन पायलेट की गफलत के कारण पहले पहुंच गए।

जब दोनों नेता हेलीकाप्टर से उतरे तो उनको रिसीव करने भी कोई नहीं पहुंचा, लेकिन सभा में मौजूद पुलिस बल एकत्रित हो गया, थोड़ी देर में भीड़ जमा करवा कर दोनों नेताओं ने वहीं सभा कर ली और फिर सुसनेर के लिए रवाना हो गए। सुसनेर में सभा के बाद राजस्थान सचिन रवाना हो गए।

 

- दिग्विजय ने मोबाइल फोन से संबोधित की सभा -

सुसनेर की सभा के बाद दिग्विजय सिंह को खुजनेर की सभा लेने जाना था, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के कारण उनको खुजनेर पहुंचने में देरी हो गई।

एक बजे तक ही उनके हेलीकाप्टर को खुजनेर में उतरने की अनुमति थी। देरी होने के कारण दिग्विजय सिंह ने सुसनेर से ही फोन पर खुजनेर की सभा को संबोधित किया। खुजनेर में बड़ी संख्या में लोग इक_े हुए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned