scriptदिग्विजय सिंह ने की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर कार्रवाई की मांग, मचा हड़कंप… | Digvijay Singh demanded police action against Shivraj singh | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय सिंह ने की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर कार्रवाई की मांग, मचा हड़कंप…

बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवार पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर, दिग्विजय सिंह ने की कार्रवाई की मांग

भोपालDec 25, 2018 / 10:45 am

KRISHNAKANT SHUKLA

Shivraj singh on a bike without wearing helmets

Shivraj singh on a bike without wearing helmets

 

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बीते रविवार को बाइक पर सवार होकर बुदनी विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण मतदाताओं का आभार जताने पहुंचे थे। इस बीच अपने काफिले को छोड़ शिवराज बिना हेलमेट पहने बाइक पर सवार हो गए। जिसको लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने शिवराज पर कार्यवाई की मांग की।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट पर लिखा कि पूर्व मुख्य मंत्री उर्फ़ मामा जी मोटर सायकिल पर बिना हेलमेट के बैठे हैं। क्या यह क़ानून का उल्लंघन नहीं है? क्या मप्र पुलिस इसे संज्ञान में लेगी? देखते हैं। टाईगर “पैयॉं पैयॉं” से चल कर हेलीकाप्टर तक पहुँचे अब हेलीकाप्टर से मोटर सायकिल पर आ गये। अब “पैयाँ पैयाँ” कब? देखते हैं।

https://twitter.com/digvijaya_28/status/1077381000764698624?ref_src=twsrc%5Etfw

 

मतदाताओं का आभार जताने पहुंचे थे शिवराज

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश में भाजपा की हार के बाद से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लोगों के बीच जाना शूरु कर दिया है। इसके पहले ट्रेन पर भी सवार होकर लोगों के बीच सेल्फी ली थी। इसके बाद बीते रविवार को शिवाराज अपने गृह जिले सीहोर में मतदाताओं का आभार जताने पहुंचे थे।

इसी बीच अपने काफिले को छोड़ शिवराज बाइक पर सवार हो गए और कच्चे रास्ते से सफर करते हुए एक गांव में लोगों से मिलने जा पहुंचे। बाइक पर पूर्व सीएम को देख ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

सीएम शिवराज ने किया था ट्वीट

आभार यात्रा के बाद पूर्व सीएम शिवराज ने ट्वीट किया, ”आमाझीर में आप सभी ने आत्मीय स्वागत किया, आपका हृदय से आभार। मेरा जीवन आप सभी की सेवा के लिए समर्पित है। कुछ लोग भावुक भी हो गए है, लेकिन आप चिंता ना करें, मैं सदा आपके साथ हूं. सभी स्वीकृत योजनाएं पूरी मैं करवाऊंगा,ज़रूरत पड़ी तो नई बनवाएंगे।”

Home / Bhopal / दिग्विजय सिंह ने की पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज पर कार्रवाई की मांग, मचा हड़कंप…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो