scriptपूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ज़रूरतमंद लोगों राशन सामग्री बांटी, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन | Digvijay Singh distributed ration material to needy, Social distancing | Patrika News
भोपाल

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ज़रूरतमंद लोगों राशन सामग्री बांटी, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन

विधायक रामेश्वर शर्मा बोले ने दिग्विजय सिंह पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर हमला बोला

भोपालMay 27, 2020 / 01:36 pm

Amit Mishra

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ज़रूरतमंद लोगों राशन सामग्री बांटी,  सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ज़रूरतमंद लोगों राशन सामग्री बांटी, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन

भोपाल। भोपाल के संत हिरदाराम नगर में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राशन बांटने पहुंचे जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती दिखाई दी। ब्लॉक कांग्रेस के तत्वाधान में आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा के साथ अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग की का पालन नहीं करने पर क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर जोरदार हमला बोला। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 5 लोगों का राशन 50 लोगों को बुलाकर देकर दिग्विजय सिंह ने गरीबो का मजाक उड़ाया है उन्हें अपमानित किया है।


क्षेत्र के विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस देश भर में लगातार इस प्रयास में है कि वह गरीब मजदूर को उद्वलित कर इस संक्रमण को जन जन तक पहुंचा सके।

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं
गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज दक्षिण पश्चिम विधान सभा के नेहरु नगर,भदभदा झुग्गी बस्ती, व भिल खेड़ा गांव, बैरागढ में ज़रूरत मंद लोगों राशन सामग्री वितरण की, लेकिन बैरागढ़ में ज़रूरत मंद लोगों राशन सामग्री वितरण के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया गया।

Home / Bhopal / पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ज़रूरतमंद लोगों राशन सामग्री बांटी, सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हुआ पालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो