scriptसीएम शिवराज को डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह, 11 दिन बाद भी नहीं हैं सिम्टम्स | Even after 11 days, CM Shivraj is not Simtams, doctor advised bed rest | Patrika News
भोपाल

सीएम शिवराज को डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह, 11 दिन बाद भी नहीं हैं सिम्टम्स

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान को सिम्टम्स नहीं है, तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी है।

भोपालAug 04, 2020 / 12:13 pm

Hitendra Sharma

photo_2020-08-04_12-49-34.jpg

भोपाल. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान का सिम्टम्स नहीं है, तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह दी है। यानी कि अभी कुछ दिन और सीएम शिवराज अस्पताल में ही रहेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। रविवार को उनका कोविड टेस्ट हुआ था। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुद इसकी जानकारी दी थी। टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है, जो पॉजिटिव है। ऐसे में सीएम शिवराज सिंह चौहान की अस्पताल से अभी छुट्टी नहीं होगी।

11 दिनों से भर्ती हैं सीएम
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अस्पताल में भर्ती हुए 11 दिन बीत चुके हैं। 11 दिन पहले उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद खुद उन्होंने ट्वीट कर यह बात सार्वजनिक की थी कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। बता दें कि मध्यप्रदेश के कई मंत्री और विधायक भी कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। राजधानी भोपाल में संक्रमण के सबसे ज्यादा माले आ रहे हैं।

लॉकडाउन का हुआ असर
वही लॉक डाउन का असर सभी जगह हुआ है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में भी लगातार कमी आ रही है। लॉकडाउन को हमेशा नहीं रखा जा सकता लॉक डाउन की अपनी सीमाएं होती है। लॉक डाउन से कई आर्थिक परेशानियां भी होती है जिससे गरीब जनता को परेशानी होती है।

अनलॉक को लेकर अपील
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज हुए अनलॉक को लेकर भी कहा कि सभी आम जनता और सभी व्यापारियों से निवेदन है की शासन द्वारा बताई जा रही गाइडलाइन का पूरा पालन करें सरकार अपना काम कर रही है। अब जनता की बारी है।

वर्चुअल कैबिनेट आज
आज एक बार फिर पहले की तरह वर्चुअल कैबिनेट की मीटिंग रखी गई है जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज समेत सभी कैबिनेट मंत्री उपस्थित रहेंगे। आज की कैबिनेट मीटिंग में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जाएंगे।

कांग्रेस पर निशाना
कॉन्ग्रेस पर निशाना साधते हुए भी कहा की कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी ने अभी तक राम मंदिर पर एक भी लग क्यों नहीं कहा। कांग्रेस के एक नेता आज हनुमान चालीसा कर रहे हैं तो दूसरे नेता तिथि बदलने की बात कर रहे हैं कांग्रेस को एक पंक्ति में खड़े होना चाहिए।

Home / Bhopal / सीएम शिवराज को डॉक्टर ने बेड रेस्ट की सलाह, 11 दिन बाद भी नहीं हैं सिम्टम्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो