scriptहनीट्रैप का वीडियो आया सामने, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा मना रहे थे रंगरेलियां | ex minister laxmikant sharma video viral with shweta swapnil jain | Patrika News
भोपाल

हनीट्रैप का वीडियो आया सामने, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा मना रहे थे रंगरेलियां

पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा व्यापमं घोटाले के भी आरोपी हैं

भोपालNov 18, 2019 / 01:53 pm

Muneshwar Kumar

4666.jpg
भोपाल/ हनीट्रैप मामले में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गई है। शिवराज सरकार में मंत्री रहे लक्ष्मीकांत शर्मा का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लक्ष्मीकांत शर्मा हनीट्रैप की आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ रंगरेलियां मना रहे हैं। इस वीडियो आने से खलबली मच गई। इस वीडियो को सांध्या अखबार लोकस्वामी ने रिलीज किया है।

पत्रिका वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है। आरोपी श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री बंद कमरे में मौज कर रहे हैं। वीडियो को किसी कमरे में शूट किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि श्वेता के हुस्न की नुमाइंदगी पर लक्ष्मीकांत शर्मा लट्टू होते जा रहे है। यह वहीं लक्ष्मीकांत शर्मा जो व्यापमं घोटाले में आरोपी रहे हैं।
बताया जा रहा है कि लक्ष्मीकांत शर्मा जब जेल से छूट कर बाहर आए थे, उसके बाद का यह वीडियो है। वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे श्वेता स्वपनिल जैन पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा को अपने लपेटे में ली हुई है। कहा जा रहा है कि इस वीडियो को जरिए लक्ष्मीकांत शर्मा को भी श्वेता स्वपनिल जैन ब्लैकमेल कर रही थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कहां से वायरल हुआ है।
दरअसल, हनीट्रैप मामले के खुलासे के बाद से ही कांग्रेस यह आरोप लगा रही थी कि इसमें बीजेपी के कई लोग फंसे हुए हैं। साथ ही वर्तमान औऱ कई पूर्व मंत्रियों के इनके पास वीडियो होने का दावा किया जा रहा है। इस कांड से जुड़ा यह पहला वीडियो वायरल हुआ है। ऐसे में एसआईटी भी अब चौंकनी हो सकती है। आने वाले दिनों में इस वीडियो को आधार बनाकर लक्ष्मीकांत शर्मा से एसआईटी पूछताछ भी कर सकती है।
पूर्व सीएम भी फंस चुके हैं इनके जाल में
जब हनीट्रैप कांड उजागर हुआ था, उस वक्त कहा गया था कि आरोपियों ने मध्यप्रदेश के एक पूर्व सीएम को भी ब्लैकमेल किया था। अंत पीछा छुड़वाने के लिए पूर्व सीएम एक अरोपी को भोपाल के पॉश इलाके में फ्लैट भी दिलवाना पड़ा था। साथ ही एक सांसद को भी आरोपियों ने ब्लैकमेल किया है। वीडियो में सामने आने के बाद प्रदेश में बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

Home / Bhopal / हनीट्रैप का वीडियो आया सामने, श्वेता स्वपनिल जैन के साथ पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा मना रहे थे रंगरेलियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो