scriptपर्वत सिंह हत्याकांड : बेटे की आशिकी ने ले ली पिता की जान, थाने में लड़की बोली- ये तो मेरा भाई है | Father murdered due to son's love in bhopal | Patrika News
भोपाल

पर्वत सिंह हत्याकांड : बेटे की आशिकी ने ले ली पिता की जान, थाने में लड़की बोली- ये तो मेरा भाई है

24 मई को विदिशा में किसान पर्वत सिंह की हत्या कर दी गई थी।

भोपालMay 27, 2019 / 11:38 am

Pawan Tiwari

murder

पर्वत सिंह हत्याकांड : बेटे की आशिकी ने ले ली पिता की जान, थाने में लड़की बोली- ये तो मेरा भाई है

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी बैरासिया में किसान पर्वत सिंह की हत्या की गुत्थी सुलझने से पहले नया मोड़ आ गया है। पर्वत सिंह के बेटे कपिल ने एक युवती के संग जाकर जीआरपी सागर के सामने सरेंडर किया। जिसके बाद विदिशा पुलिस उसे जांच के लिए लेकर आई।
पति के साथ रहना चाहती है युवती
पुलिस की पूछताछ में कपिल ने बताया कि उसकी आशिकी ने कारण उसके पिता की जान गई है। इसके बाद भी वह उस युवती को अपने साथ रखतना चाहता है। वहीं, युवती का कहना है कि कपिल उसका मुंहबोला भाई है औऱ उसके साथ उसका कोई प्रेम प्रसंग नहीं है। वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है।
अभी तक नहीं पकड़े जा सके आरोपी
किसान पर्वत सिंह की अपहरण और हत्या के आरोपी युवती के पिता और मामा का अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। बैरासिया एसडीओपी केके वर्मा ने बताया कि हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीम बनाई गई है। जो अलग-अलग क्षेत्रों में आरोपियों की तलाश कर रही है। जल्द ही मामले की खुलासा किया जाएगा।

युवती और युवक आमने-सामने
कपिल पर जिस युवती के भगाने का आरोप लगे वह युवती कपिल के साथ रहने से इंकार कर रही है। टीआई राजेश सिन्हा ने बताया कि अब युवती कपिल के साथ नहीं रहना चाहती है वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। वहीं, कपिल का कहना है कि वह अब भी युवती को अपने साथ रखना चाहता है।
पति की दरियादिली
उधर युवती के सरेंडर करने की खबर मिलते ही थाने पहुंचे उसके पति ने कहा- मैं तुम्हें दु:ख नहीं दूंगा। जिंदगी बर्बाद मत करो।

क्या है मामला
दरअसल, विदिशा की रहने वाली युवती की शादी 12 मई को शमशाबाद के एक युवक से हुई थी। 16 मई तक वह ससुराल में थी। 23 मई को वह अपने मायके से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। जब युवती के पिता न बेटी की तलाश की तो पता चला कि कपिल विश्वकर्मा उसकी लड़की को भगाकर ले गया है। जिसके बाद युवती का पिता कपिल के घर पहुंचा। जब युवक और युवती दोनों ही नहीं मिले तो लड़के के पिता ने युवक के पिता का अपहरण कर लिया और 24 मई को विदिशा में उसकी हत्या कर दी गई।

Home / Bhopal / पर्वत सिंह हत्याकांड : बेटे की आशिकी ने ले ली पिता की जान, थाने में लड़की बोली- ये तो मेरा भाई है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो