scriptभीषण आग से मची अफरा तफरी, घंटों मशक्कत के बाद दमकल टीम ने पाया काबू | fierce fire in tyre godown bhopal madhya pradesh | Patrika News
भोपाल

भीषण आग से मची अफरा तफरी, घंटों मशक्कत के बाद दमकल टीम ने पाया काबू

भोपाल कबाड़खाने इलाके में स्थित टायर गोदाम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

भोपालMar 15, 2019 / 12:16 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

fire

भीषण आग लगने से मची अफरा तफरी, घंटों मशक्कत के बाद दमकल टीम ने पाया काबू

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कबाड़खाने इलाके में एक बार फिर भीषण आग लग गयी। आग लगने से आस-पास के क्षेत्रों में काले धुएं का घेरा बन गया। मिली जानकारी के मुताबक टायर गोडाउन में आग लगने से आग देखते ही देखते भीषण हो गयी। कुछ देर बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने के लिए घंटों कड़ी मशक्कत की, तब जा कर आग को बुझाया जा सका। दमकलकर्मियों का कहना है कि आग लगने के कारण का अभी तक कोई पता नहीं चला है। हालांकि मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड जांच कर रहे हैं।

कबाड़खाना इलाके में लगी भीषण आग

भोपाल कबाड़खाना इलाके में शुक्रवार की सुबह करीब 6.30 पर टायर गोदाम भीषण आग लग गई। सूचना मिलते ही समय पहुंची दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत आग पर काबू पा लिया है। आग की लपटें काले धूएं के साथ इतनी तेजी से ऊपर उठ रही थी कि किसी की पास जाने की हिम्मत नहीं हुई। टायरों के जलने से काला धूआं इलाके में चारों तरफ फैल हुआ है।

आग की लपटें ऊपर उठते देख मचा हड़कंप

रहवासियों ने टायर गोदम से निकलने वाले भीषण आग को देखकर दंग रह गए। आग की लपटें और कालें धुंए को देखकर आसपास के क्षेत्रों में अफरा तफरी मच गयी। रहवासियों ने बताया कि इस क्षेत्र में ट्रकों की आवाजाही होती है, हो सकता है किसी ने जलती हुई बीड़ी फेंक दी हो जिसकी वजह आग लगी। हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Home / Bhopal / भीषण आग से मची अफरा तफरी, घंटों मशक्कत के बाद दमकल टीम ने पाया काबू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो