scriptभाजपा विधायक के खुलासे से मची खलबली, वीडियो में अमित शाह और शिवराज का भी नाम | Former BJP MLA Ramesh Saxena video viral mp election 2018 | Patrika News

भाजपा विधायक के खुलासे से मची खलबली, वीडियो में अमित शाह और शिवराज का भी नाम

locationभोपालPublished: Nov 03, 2018 10:32:17 am

Submitted by:

shailendra tiwari

भाजपा विधायक के खुलासे से पार्टी में मची खलबली, वीडियो में अमित शाह का भी नाम

mp election

भाजपा विधायक के खुलासे से मची खलबली, वीडियो में अमित शाह और शिवराज का भी नाम

भोपाल. भाजपा द्वारा उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करते ही बगावत के स्वर उठने लगे हैं। रतलाम जिले के जावरा विधानसभा के वर्तमान विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय की उम्मीदवारी से नाराज नगर परिषद के अध्यक्ष श्यामबिहारी पटेल ने निर्दलीय चुनाव लडने की घोषणा की है। वहीं दो दो मौजूदा विधायकों ने पैसे देकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। एमपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर से एक वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ ही लिखा है कि, भाजपा विधायक का ख़ुलासा रतलाम ग्रामीण के वर्तमान भाजपा विधायक मथुरा लाल डामर ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि- “भाजपा ने डेढ़ करोड़ रुपए लेकर दिलीप मकवाना को रतलाम ग्रामीण सीट का टिकट बेचा है”। भाजपा के चरित्र का चित्रण करता वास्तविक चित्र!
दिग्विजय सिंह ने भी किया ट्वीट: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक लिंक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 4 बार के पूर्व भाजपा विधायक रमेश सक्सेना इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि बीजेपी टिकट इस बार 10 से 15 करोड़ में बिकेगा। वीडियो में रमेश सक्सेना कह रहे हैं कि पार्टी में टिकट की बोली लग रही है और यह यह बोली 10 करोड़ से शुरू हो रही है। उन्होंने तो वीडियो में अमित शाह पर भी सवाल खड़े किए हैं। वीडियो में कह रहे हैं कि सिर्फ शिवराज ने तय नहीं किया अमित शाह की टीम का निष्कर्ष है। 116 सीटों में सरकार बन जाती है। 150 टिकट ऐसे लोगों को देते हैं, जो दमदारी से जीत रहे हैं। बाकी 80 टिकट ऐसे दिए जाते हैं, जिनका पैसा पार्टी फंड में चला जाए।
भाजपा ने 51 नए चेहरों को दिया मौका: भाजपा ने शुक्रवार को 177 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है। इस लिस्ट में को कई दौर की बातचीत, हाईकमान से चर्चा और सीईसी की मंजूरी के बाद जारी किया गया है। पहली सूची में भाजपा ने तीन मंत्रियों के साथ 33 मौजूदा विधायकों का टिकट काट दिए हैं जबकि 51 नए चेहरों को मैदान में उतारा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो