scriptपूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की पीट-पीटकर हत्या, ग्रेटर नोएडा में रहता था परिवार | Former CM Kamal Nath's brother and wife murdered | Patrika News
भोपाल

पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और भाभी की पीट-पीटकर हत्या, ग्रेटर नोएडा में रहता था परिवार

सीसीटीवी कैमरे के जरिए पुलिस हत्यारों को खोज रही है।

भोपालFeb 05, 2021 / 04:54 pm

Pawan Tiwari

पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और पत्नी की पीट-पीटकर हत्या,  ग्रेटर नोएडा में रहता था परिवार

पूर्व सीएम कमलनाथ के भाई और पत्नी की पीट-पीटकर हत्या, ग्रेटर नोएडा में रहता था परिवार

भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और उनकी पत्नी की हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर रही है। अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी या कार्रवाई नहीं हो सकी है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई नरेन्द्रनाथ एवं उनकी पत्नी सुमननाथ की नोएडा में पीट-पीटकर हत्याकर दी गई है। सीसीटीवी कैमरे के जरिए पुलिस हत्यारों को खोज रही है।
कमलनाथ के 70 वर्षीय भाई और 65 वर्षीय भाभी सुमन नाथ अपने ग्रेटर नोएडा के अल्फा-2 सेक्टर के I-24 मकान में शुक्रवार को मृत पाए गए। सूचना मिलते ही गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर और संबंधित आला अधिकारी फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, इस दोहरे हत्याकांड में किसी जानकर का ही हाथ है।
घर में देर रात तक हुई थी पार्टी
पुलिस ने बताया कि मृतक के घर में देर रात तक पार्टी हुई थी। घटना स्थल से शराब की बोतलें और खाने का सामान भी बरामद हुआ है। पुलिस को घर में सारा सामान बिखरा मिला। बताया जा रहा है कि सुमन और नरेंद्रनाथ के बेटे रोहित अपनी पत्नी निधि के साथ एडब्ल्यूएचओ सोसाइटी में रहते हैं। जबकि उनकी बेटी सोनू परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं। बेटे रोहित का कहना है कोई लड़ाई झगड़ा नहीं हुआ था। उनकी मम्मी मे उनकी बहन से रात 11 बजे फोन करके कहा था की नीचे पार्टी चल रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z4m5b
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो