scriptविनोद कांबली से करें सीधी बात, आप भी पूछ सकते हैं अपने सवाल FaceBook Live पर | Former Cricketer Vinod Kambli visit in bhopal madhya pradesh news | Patrika News

विनोद कांबली से करें सीधी बात, आप भी पूछ सकते हैं अपने सवाल FaceBook Live पर

locationभोपालPublished: May 12, 2018 04:32:09 pm

Submitted by:

Manish Gite

पत्रिका दफ्तर और इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में अपने फैंस से करेंगे मुलाकात

Vinod Kambli

Former Cricketer Vinod Kambli visit in patrika office

भोपाल। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली रविवार को भोपाल पहुंच रहे हैं। वे यहां इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में आयोजित समर कैंप समापन के मुख्य अतिथि होंगे। इसके बाद वे पत्रिका कार्यालय भी पहुंचेंगे।
विश्व के महानतम क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बचपन के मित्र विनोद कांबली रविवार को सुबह भोपाल पहुंच रहे हैं। वे होशंगाबाद रोड स्थित इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में समर कैंप में बच्चों को क्रिकेट की बारीकियां बताएंगे। कांबली सुबह 9 बजे स्कूल में समर कैंप का समापन करेंगे। इस दौरान आईपीएस के चेयरमैन अशोक नंदा एवं प्रिंसिपल डॉ. राजबीर सिंह प्रमुख रूप से मौजूद रहेंगे।
पत्रिका कार्यालय में फेंस से मिलेंगे कांबली
विनोद कांबली दोपहर 12.30 बजे होशंगाबाद रोड स्थित पत्रिका कार्यालय भी पहुंचेंगे। वे यहां पत्रिका के स्टाफ के साथ ही अपने फेंस से भी मुलाकात करेंगे।

Vinod Kambli
समर कैंप में बच्चों को टिप्स भी देंगे
इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के वाइस चेयरमैन आलोक नंदा ने बताया कि विनोद कांबली समर कैंप में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे और बच्चों को क्रिकेट के टिप्स भी देंगे। वह बच्चों को बताएंगे कि किस तरह से क्रिकेट को बतौर करियर चुना जा सकता है।
पत्रिका के फेसबुक पेज पर दिखेंगे #LIVE
विनोद कांबली 12.45 बजे पत्रिका के फेसबुक पेज पर सीधे अपने फेंस से रूबरू भी होंगे। आप भी क्रिकेट से जुड़े सवाल उनसे पूछ सकते हैं। फेसबुक पेज के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
patrika madhya pradesh

https://www.facebook.com/Patrikamadhyapradesh/?ref=bookmarks

Vinod Kambli

फिल्म में भी आ चुके हैं कांबली
पूर्व क्रिकेटर कांबली क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिल्म में भी आ चुके हैं। उन्होंने फिल्म अनर्थ में काम किया था।

सचिन भी नहीं तोड़ सके कांबली का ये रिकार्ड
क्रिकेट की दुनिया में रहते विनोद कांबली ने अपने नाम एक ऐसा रिकार्ड बना लिया जिसे सचिन और गावस्कर भी नहीं तोड़ पाए। कांबली ने 21 वर्ष और 32 दिन की उम्र में इंग्लैंड के खिलाफ मुंबई में 224 रनों की ऐसी पारी खेलकर गावस्कर का रिकार्ड तोड़ दिया था। तब गावस्कर 21 वर्ष और 277 दिन के थे। लेकिन ने 26 साल की उम्र में 1999 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 21 साल और 277 दिन की उम्र में यह कारनामा किया था। सचिन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था। जबकि जावेद मियांदाद के नाम सबसे कम उम्र में डबल सेंचुरी बनाने का रिकार्ड है। जावेद की उम्र उस समय 19 साल 140 दिन थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो