scriptरेलवे स्टेशन पर वीआईपी गेस्ट हाउस में गैंगरेप, रेलवे अधिकारी गिरफ्तार | Gang rape in VIP guest house at station, railway officer arrested | Patrika News
भोपाल

रेलवे स्टेशन पर वीआईपी गेस्ट हाउस में गैंगरेप, रेलवे अधिकारी गिरफ्तार

भोपाल स्टेशन पर रेलवे पर रेलवे के वीआईपी रेस्ट हाउस में रेलवे के 2 अधिकारियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया है। घटना के बाद युवती की शिकायत पर एक अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपालSep 27, 2020 / 10:54 am

Hitendra Sharma

5.png

भोपाल. भोपाल रेलवे स्टेशन केवीआईपी रेस्ट रूम में एक युवती से गैंगरेप की घटना के बाद पूरा रेल प्रशासन सकते में आ गया। युवती को नौकरी का झांसा देकर बोपाल बुलाया था। जीआरपी ने युवती की शिकायत पर रेलवे अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है, और दूसरे अफसर को हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है।

पुलिस के मुताबिक युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में भोपाल रेल मंडल में सुरक्षा सलाहकार राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है और गटना में संदिग्ध एक और अधिकारी को हिरासत में ले लिया है। युवती उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली है। युवती की दोस्ती राजेश तिवारी के साथ फेसबुक से शुरु हुई। बाद में तिवारी ने रेलवे में नौकरी दिलाने के बहाने भोपाल बुलाया था। युवती शनिवार सुबह को ही भोपाल रेलवे स्टेशन पहुंची थी। बाद में राजेश तिवारी ने स्टेशन पर बने रेलवे के वीआईपी रेस्ट रुम में रुकवा दिया।

रेल एसपी हितेश चौधरी ने बताया कि घटना दोपहर की है जब राजेश तिवारी और एक अन्य कर्मचारी युवती के कमरे में पहुंचे। जहां तीनों ने मिलकर पार्टी की और युवती को नशीला पादार्थ पिला दिया, जिससे युवती बेहोश हो गई उसके बाद दोनों आरोपियों ने गैंग रेप किया है। होश में आने का बाद शाम युवती को सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गई और मामला दर्ज कराया। जीआरपी ने राजेश तिवारी कोऔर अन्य कर्मचारी को हिरासत में ले लिये और पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश के महोबा की रहने वाली युवती की पहचान भोपाल रेलवे में पदस्थ राजेश तिवारी से फेसबुक पर हुई थी युवती ने नौकरी के लिये फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी। पोस्ट में लिखा था कि मैं 12वीं पास हूं। मुझे नौकरी चाहिए। बस इसी पोस्ट के बाद राजेश तिवारी ने नौकरी का झांसा देना शुरु कर दिया। युवती को जब यकीन हो गया तो वह राजेश के कहने पर भोपाल पहुंच गई। भोपाल स्टेशन पर आने के बाद जब राजेश तिवारी ने उसे वीआईपी रेस्ट हाउस में ठहराया तो उसे यकीन हो गया कि उसे नौकरी मिल ही जाएगी। रेस्ट हाउस के कमरा नंबर 2 में रुकी युवती को पता नहीं ता कि कुछ ही देर में उसके साथ इतनी बड़ी घटना घटित होने वाली है।

https://youtu.be/y-m_2Dc8gYo

Home / Bhopal / रेलवे स्टेशन पर वीआईपी गेस्ट हाउस में गैंगरेप, रेलवे अधिकारी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो