scriptघर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार | Gold Mangalsutra snatching from woman's neck | Patrika News
भोपाल

घर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार

थोड़ी दूर बाइक लेकर खड़े दूसरे साथी के साथ भाग निकला, अयोध्या नगर में वारदात

भोपालDec 11, 2019 / 01:28 am

नीलेंद्र कुमार

Gold Mangalsutra snatching from woman's neck

घर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार,घर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार,घर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार

भोपाल. ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी में रिश्तेदार के घर से पूजा कर घर लौट रही रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से लुटेरा सोने का मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरा बाइक लेकर खड़े अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर भाग निकला। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। दोनों बदमाश इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी है।

पैदल आया और मारा झपट्टा
पुलिस के मुताबिक, ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी निवासी 46 वर्षीय शिवानी सोनी पति उमेश गृहिणी हैं। उनके पति रेलवे में पदस्थ हैं। सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे कॉलोनी में रहने वाली अपनी परिचित के घर से सुहाग की पूजा कर वह लौट रही थीं। उनके साथ अन्य महिलाएं भी थीं। अपने घर के समीप वह सिल्वर पार्क के सामने खड़े होकर बात कर रहीं थीं। तभी पैदल आया एक लुटेरा उनके गले में झपट्टा मारकर सोने का मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गया। आरोपी कुछ दूर बाइक लेकर खड़े अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर एमपीईबी ग्राउंड के पास से होते हुए फरार हो गया। मंगलसूत्र की कीमत करीब पैंतालीस हजार रुपए बताई जाती है।

लाल रंग की रेसिंग बाइक
पुलिस ने लुटेरों के भागने वाले मार्ग में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। इस दौरान जब बारीकी से छनबीन की तो पुलिस को एक कैमरे की फुटेज में लाल रंग की बाइक सवार दोनों बदमाश नजर आए। मंगलसूत्र झपटने वाला बदमाश काले रंग की जैकेट पहने हुए बाइक में पीछा बैठा है। जबकि बाइक चला रहा उसका साथी ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है।

Home / Bhopal / घर के सामने ही वारदात, रेल कर्मचारी की पत्नी के गले से मंगलसूत्र छीनकर लुटेरा फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो