script‘मध्यप्रदेश में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, कमलनाथ सरकार को अब नहीं मिलेगा ज्यादा वक्त’ | Gopal Bhargava: Said Kamal Nath government will fall in MP | Patrika News
भोपाल

‘मध्यप्रदेश में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, कमलनाथ सरकार को अब नहीं मिलेगा ज्यादा वक्त’

मध्यप्रदेश में किसी भी पार्टी के पास बहुमत नहीं है।

भोपालJan 19, 2020 / 09:12 am

Pawan Tiwari

'मध्यप्रदेश में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, कमलनाथ सरकार को अब नहीं मिलेगा ज्यादा वक्त'

‘मध्यप्रदेश में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, कमलनाथ सरकार को अब नहीं मिलेगा ज्यादा वक्त’

भोपाल. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार मुश्किलों में घिर सकती है। एक तरफ पार्टी के कई विधायक अपनी ही सरकार से नाराज हैं तो दूसरी तरफ भाजपा लगातार दावा कर रही है कि कमलनाथ सरकार 5 साल पूरे नहीं करेगी। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भारग्व ने दावा किया है कि मध्यप्रदेश में जल्द सत्ता परिवर्तन होगा। वहीं, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हो सकता है आप जल्द ही हम लोगों को सत्ता पर देखें। उन्होंने कहा कि राजनीतिक में समय सीमा जैसी कोई चीज नहीं होती है।
क्या कहा गोपाल भार्गव ने?
भोपाल में मीडिया से बात करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा- हमारा केन्द्रीय नेतृत्व अभी राष्ट्रीय मुद्दों पर व्यस्त था। धारा 370, राम मंदिर, नागिरकता संशोधन कानून जैसे मुद्दों पर व्यस्त है। जो हमारा प्रण था। जिस कारण ये सरकार इतनी चल गई। लेकिन अब इस सरकार के पास ज्यादा समय नहीं है। गोपाल भार्गव ने कहा- बहुत ज्यादा मोहलत अब इस सरकार को नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सारी बातों की संभावना है, लेकिन समय सीमा किसी भी चीज की राजनीति में नहीं होती है। अवसर जैसे ही आते हैं फैसले हो जाते हैं। हो सकता है कभी भी टेलीविजन पर आप हम लोगों को देखें। बता दें कि गोपाल भार्गव इससे पहले भी कई बार दावा कर चुके हैं कि यह सरकार पांच साल पूरे नहीं करेगी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस के कई विधायक नाराज
बता दें कि हाल ही में कांग्रेस के कई विधायकों की नाराजगी सामने आई है। ग्वालियर पूर्व से विधायक मुन्नालाल गोयल तो अपनी ही सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ चुके हैं। वहीं, हरदीप सिंग डंग और दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह केन्द्र सरकार के कई फैसलों का कांग्रेस के विरोध के बाद भी स्वागत कर चुके हैं।
शिवराज ने भी साधा निशाना
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कमलनाथ सरकार के खिलाफ हमला बोला है। शिवराज ने कहा- कमलनाथ जी, यह जनता है, जो वोट देना जानती है और जरूरत पड़े तो लड़ना भी जानती है। इसे दबाने की कोशिश मत कीजिए। आपके ज़ुल्म के आगे यह झुकने वाली नहीं है। सरकार के हर जुल्म के खिलाफ हम मिलकर लड़ेंगे। कमलनाथ जी, भारत लोकतंत्र से चलता है। आपकी पुलिस और सरकार जो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर झूठे केस और मुकदमे बनाकर डराने, धमकाने का काम कर रही है, हम उससे डरने वाले नहीं हैं। हम हर जुल्म के खिलाफ लड़ेंगे।

Home / Bhopal / ‘मध्यप्रदेश में जल्द होगा सत्ता परिवर्तन, कमलनाथ सरकार को अब नहीं मिलेगा ज्यादा वक्त’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो