scriptमप्र की जीत में खुशी और मुस्तफा चमकीं | Happiness and Mustafa shine in MP's victory | Patrika News
भोपाल

मप्र की जीत में खुशी और मुस्तफा चमकीं

भोपाल. स्थानीय अंकुर अकादमी की ऑलराउंडर खुशी यादव की शानदार 74 रनों की पारी से मप्र ने ग्वालियर में खेले गए अंडर-19 वुमन वनडे क्रिकेट प्रतियोगिता में हैदराबाद को 66 रनों से हरा दिया। मध्यप्रदेश ने निर्धारित 5० ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए। इसमें खुशी यादव 74, मुस्तका विश्वास ने नाबाद 52 और मुस्कान मिश्रा ने 12 रनों का योगदान दिया। हैदराबाद की ओर से गेंदबाजी में प्रनावी चंद्र, भविष्य, क्रंाति रेड्डी, इंशिता कोदुरी ने 2-2 विकेट प्राप्त किए। जवाब में हैदराबाद की टीम 39 ओवरों में 120 र

भोपालFeb 27, 2020 / 12:10 am

mukesh vishwakarma

मप्र की जीत में खुशी और मुस्तफा चमकीं

मप्र की जीत में खुशी और मुस्तफा चमकीं

केसीसी और अजय इलेवने जीते
भोपाल. शक्ति नगर के सुभाष खेल मैदान पर खेली जा रही मास्टर एण्ड मास्टर्स चैलेंज ट्रॉफी में केसीसी और अजय इलेवन ने जीत दर्ज की है। पहले मैच में केसीसी ने 80 रन का लक्ष्य रखा। पंकज ने 24 रन बनाए। जवाब में जगदम्बा इलेवन 61 रन ही बना सकी। राजेश मैन ऑफ द मैच बने। दूसरे मैच में अजय इलेवन ने 86 रन बनाए। जबाव में महाराज क्लब 79 रन ही बना सकी। मैन ऑफ द मैच राज रहे, उन्होंने 4 विकेट लिए।

सोनू, वारियर, माथुर इलेवन अगले दौर में
भोपाल. अंकुर खेल मैदान पर खेली जा रही आलोक महेश्वरी स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में सोनू, वारियर और माथुर इलेवन ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर अगले दौर में जगह बनाई है। पहले मैच में विपिन इलेवन ने 42 रन बनाए। जवाब में जीएसपी ने सात विकेट से जीत दर्ज की। अंकित मैन ऑफ द मैच बने। दूसरे मैच में सोनू इलेवन ने 52 रन बनाए। जवाब में एनएसएस 45 रनों पर सिमट गई। तीसरे मुकाबले में एनकेके ने 34 रन बनाए। जवाब में वारियर इलेवन आखिरी ओवरों में जीता। जवाहर लाल नेहरू इलवेन ने 59 रन बनाए। जवाब में कोलार परिणय इलेवन 52 रन ही बना पाई। आईसीसी ने 48 रन बनाए। जिसके जबाव में एफ-३ ने मैच अपने नाम किया।

Home / Bhopal / मप्र की जीत में खुशी और मुस्तफा चमकीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो