scriptभोपाल में मचा कोहराम…ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ हार्वेस्टर, दस वाहनों को कुचला, जान बचाने भागे लोग | Harvester crushed ten vehicles in bhopal | Patrika News
भोपाल

भोपाल में मचा कोहराम…ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ हार्वेस्टर, दस वाहनों को कुचला, जान बचाने भागे लोग

इस हादसे में बाइक सवार समेत तीन लोग घायल हो गए

भोपालOct 23, 2019 / 12:07 pm

रविकांत दीक्षित

Harvester operators charging double the farmers sa

Harvester operators charging double the farmers sa

भोपाल. मंगलवार रात रोशनपुरा चौराहा से बाणगंगा चौराहा के बीच ढलान पर अनियंत्रित हुए डंपर ने दस से ज्यादा वाहनों को रौंद दिया। ब्रेक फेल होते ही ड्राइवर लुढ़कते हार्वेस्टर से कूदकर भाग निकला। तभी हार्वेस्टर को अपनी ओर आते देख बाणगंगा चौराहे के सिग्नल पर खड़े वाहन चालक बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस हादसे में बाइक सवार समेत तीन लोग घायल हो गए। हादसे के करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। लापरवाही टीटी नगर पुलिस के पहुंचने पर भी बरकरार थी। घटना के बाद आसपास के लोग और वाहन चालकों के कारण सड़क पर काफी भीड़ जमा हो गई थी।

ऐसे हुआ हादसा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, रोशनपुरा चौराहे से बाणगंगा की तरफ नीचे आते समय ढलान पर हार्वेस्टर के ब्रेक फेल हो गए। इससे वह बेकाबू होकर सड़क पर खड़े वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ता चला गया। हार्वेस्टर ने सबसे पहले एक इंजीनियर की कार को टक्कर मारी। इसके बाद एक बाइक को कुचल डाला।

घिसटते हुए चली गई बाइक
हार्वेस्टर के अंदर एक बाइक फंसने के कारण वह 250 फीट तक घिसटती गई। इसमें बाइक सवार मैनिट के छात्र समेत तीन लोग घायल हो गए। सभी घायलों का हमीदिया अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।

Harvester crushed ten vehicles in bhopal
IMAGE CREDIT: patrika

सिग्नल पर रुका था, तभी मारी टक्कर
टीटीनगर थाने के एसआई करण सिंह ने बताया कि हार्वेस्टर क्रमांक (पीबी04पी6274) के चालक की लापरवाही से हादसा हुआ। ब्रेक फेल होते ही वह भाग निकला। हार्वेस्टर की चपेट में आए कार सवार ने बताया कि वह सिग्नल पर रुका था, तभी पीछे से उसने टक्कर मारी। कार समेत वह घिसटता चला गया।

Harvester crushed ten vehicles in bhopal
IMAGE CREDIT: patrika

हार्वेस्टर चालक पर दर्ज होगा मामला
जहां हार्वेस्टर ने वाहनों को अपनी चपेट में लिया, उसी स्थान पर नगर निगम का गेंट्री गेट गिर गया। पुलिस ने इस मामले में हार्वेस्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है। उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसी स्थान पर दो साल पहले भी एक डंपर ने ऐसा उत्पात मचाया था।

Harvester crushed ten vehicles in bhopal
IMAGE CREDIT: patrika

Home / Bhopal / भोपाल में मचा कोहराम…ब्रेक फेल होने से बेकाबू हुआ हार्वेस्टर, दस वाहनों को कुचला, जान बचाने भागे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो