scriptपरिवहन कार्यालयों में स्थापित होगी हेल्प डेस्क, सुझाव पुस्तिका भी होगी | Help desk will be set up in transport offices | Patrika News
भोपाल

परिवहन कार्यालयों में स्थापित होगी हेल्प डेस्क, सुझाव पुस्तिका भी होगी

निर्देश दिए कि सभी कार्यालयों को भी सीएम हेल्पलाइन शिकायतों को प्राथमिकता से संतुष्टिपूर्वक तरीके से बंद कराया जाए। इसके लिए सभी शिकायतकर्ताओं को कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से बुलाकर सक्षम निराकरण करने की प्रक्रिया अपनाई जाए।

भोपालOct 10, 2021 / 11:50 am

दीपेश अवस्थी

भोपाल। राज्य के विभिन्न परिवहन कार्यालयों में हेल्प डेस्क स्थापित होगी। इस हेल्प डेस्क में सुझाव पुस्तिका भी रखी जाएगी, जिससे आमजन के सुझावों के साथ इसे और बेहतर बनाया जा सके। परिवहन आयुक्त मुकेश जैन ने बैठक के दौरान यह निर्देश दिए। बैठक के दौरान अपर परिवहन आयुक्त अरविंद सक्सेना ने लंबित विभागीय जांच तथा नवाचार के संबंध में जानकारी दी।
परिवहन विभाग के सीएम हेल्पलाइन में लगातार प्रथम स्थान पर आने के लिए सभी अधिकारियों की प्रशंसा परिवहन आयुक्त ने की। साथ ही निर्देश दिए कि सभी कार्यालयों को भी सीएम हेल्पलाइन शिकायतों को प्राथमिकता से संतुष्टिपूर्वक तरीके से बंद कराया जाए। इसके लिए सभी शिकायतकर्ताओं को कार्यालय में व्यक्तिगत रूप से बुलाकर सक्षम निराकरण करने की प्रक्रिया अपनाई जाए। बैठक के दौरान लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन के परिवहन पर भी विस्तृत चर्चा की गई। परिवहन विभाग द्वारा महिलाओं के लिए ड्रायविंग टे्रनिंग कार्यक्रम के बेहतर परिणाम सामने आ रहे हैं। इंदौर जबलपुर ग्वालियर में दूसरे चरण का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करने के लिए परिवहन अधिकारियोंको निर्देशित किया गया।

Home / Bhopal / परिवहन कार्यालयों में स्थापित होगी हेल्प डेस्क, सुझाव पुस्तिका भी होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो