scriptin indore a student committed suicide by hanging him self in the hostel | नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हॉस्टल के कमरे में मिली डेड बॉडी | Patrika News

नीट की तैयारी कर रहे छात्र की हॉस्टल के कमरे में मिली डेड बॉडी

locationभोपालPublished: Feb 02, 2024 06:14:27 pm

Submitted by:

Puja Roy

हॉस्टल में साथ रहने वाले छात्र जब कोचिंग से लौटे तो दरवाजा अंदर से बंद था

 

msg6655178316-1135.jpg
इंदौर में एक छात्र ने हॉस्टल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना भंवरकुआं थाना इलाके की है जहां छात्र हॉस्टल में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। सुसाइड करने वाले युवक का नाम आर्यन है जो कि रीवा का रहने वाला है और 4 दिन पहले ही इस हॉस्टल में रहने के लिए आया था। हॉस्टल में रहने वाले दूसरे लड़के जब उसके कमरे में पहुंचे तो इस घटना का पता चला।
कमरे में लगाई फांसी
रीवा के रहने वाला आर्यन इंदौर में नीट की कोचिंग कर रहा था। बताया जा रहा है वो 4 दिन पहले ही हॉस्टल में रहने आया था। वो कोचिंग नहीं गया था और जब उसके अन्य साथी कोचिंग से वापस हॉस्टल पहुंचे तो देखा आर्यन के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा तो आर्यन फांसी पर लटका हुआ था।
नहीं मिला सुसाइड नोट
पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है इसलिए फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आर्यन ने खुदकुशी क्यों की है। आर्यन के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और रीवा में रहने वाले उसके माता पिता को सूचना दे दी है। पुलिस ने आर्यन के फोन को जब्त किया है और उम्मीद जताई जा रही है कि फोन की जांच से कुछ पता चल सकता है। वहीं आर्यन के पिता ने बताया कि छात्र पढ़ाई में काफी होशियार था उसे NEET की तैयारी के लिए इंदौर भेजा था उन्हें भी नहीं पता कि उसने यह कदम क्यों उठाया।

ट्रेंडिंग वीडियो