scriptदो बोगियों की चपेट में आ गया सुरेश, पुलिस बोली शरीर पर एक खरोंच भी नहीं | indian rail accident | Patrika News
भोपाल

दो बोगियों की चपेट में आ गया सुरेश, पुलिस बोली शरीर पर एक खरोंच भी नहीं

परिजनों ने कहा दो बोगियों की चपेट में आ गया सुरेश, पुलिस बोली शरीर पर एक खरोंच भी नहीं

भोपालAug 31, 2018 / 08:33 am

mudssair khan

Gondwana Express accident case of katni

Gondwana Express accident case of katni

भोपाल। भेल फैक्ट्री में एक कर्मचारी की मौत हो गई है। इस मामले में परिजनों का आरोप है कि सुरेश की मौत दो बोगियों की चपेट में आने से हुई है। इस मामले में परिजन निष्पक्ष जांच कराने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि बोगी की चपेट में युवक आता तो उसके शरीर पर खरोंचें होती लेकिन एक भी खरोंच नहीं है।

जानकारी के अनुसार भेल कर्मचारी सुरेश मानकर की बुधवार को अस्पताल में मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों ने काफी हंगामा किया और मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। परिजनों का आरोप है कि सुरेश बोरी उतार रहा था इस दौरान वो दो बोगियों की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई। वहीं इस मामले में जांचकर्ता वायएस मांझी ने बताया कि फैक्ट्री में काम कर रहे उसके साथियों से बात की गई है।

उनका कहना है कि चार साल पहले मृतक की बायपास सर्जरी हुई था। उसके साथ काम करने वालों ने बताया कि काम के समय वो पेट पकड़कर बैठ गया। उसके पेट में दर्द हो रहा था। उसे अस्पताल लेकर गए। वहां पर उसकी मौत हो गई। इस मामले में अभी परिजनों का बयान नहीं हुआ है। परिजनों के जो भी आरोप है उसकी जांच की जाएगी। जांच के बाद अगर प्रबंधन की गलती होगी तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Home / Bhopal / दो बोगियों की चपेट में आ गया सुरेश, पुलिस बोली शरीर पर एक खरोंच भी नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो