script1999 रुपए में करें भोपाल से हैदराबाद का सफर, इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट; सीएम ने किया शुभारंभ | indigo direct flight from bhopal to Hyderabad | Patrika News
भोपाल

1999 रुपए में करें भोपाल से हैदराबाद का सफर, इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट; सीएम ने किया शुभारंभ

1999 रुपए में करें भोपाल से हैदराबाद का सफर, इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट; सीएम ने किया शुभारंभ

भोपालJan 05, 2019 / 10:17 am

shailendra tiwari

kamal nath

1999 रुपए में करें भोपाल से हैदराबाद का सफर, इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट; सीएम ने किया शुभारंभ

भोपाल. राजधानी भोपाल से हैदराबाद की यात्रा करने वालों के लिए खुशखबरी मिली है। अब उन्हें 24 घंटे से ज्यादा ट्रेन में यात्रा करने के बजाए करीब डेढ़ घंटे में हैदराबाद की यात्रा पूरी होगी। शनिवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल से हैदराबाद के लिए इंडिगो की फ्लाइट को हरी झंड़ी दिखाई। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने राजा भोज हवाई अड्डा से भोपाल से इंडिगो एयरलाइन के प्रचालन का उद्घाटन किया। भोपाल से हैदराबाद की पहली सीधी उड़ान को सीएम कमल नाथ हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। बता दें कि हैदराबाद-भोपाल के लिए इंडिगो एयरलाइन की पहली उड़ान शनिवार से शुरू हुई। फ्लाइट नंबर 6ई7227 सुबह 9:30 बजे टेकऑफ करेगी और हैदराबाद एयरपोर्ट पर सुबह 11:20 बजे लैंड होगी।
वहीं, फ्लाइट नंबर 6ई7226 सुबह 7:15 बजे हैदराबाद से उड़ान भरेगी और सुबह 9:05 पर भोपाल में लैंड होगी। इंडिगो ने दोनों ओर से इसका फेयर 1999 रुपए रखा है। भोपाल से बेंगलुरू के लिए इंडिगो ही दूसरी उड़ान 1 मार्च से शुरू होगी।
kamal nath
जबलपुर के लिए भी शुभारंभ
भोपाल के साथ इंडिगो एयरलाइन जबलपुर से भी हैदराबाद के लिए फ्लाइट शुरू कर दी है। इसका फेयर भी 1999 रुपए रखा गया है। जबलपुर से हैदराबाद का हवाई सफर 2 घंटा 15 मिनट में पूरा होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि इंडिगो अहमदाबाद के लिए भी जल्द ही बुकिंग शुरू करेगा। वहीं, स्पाइस जेट एयरलाइन भी जल्द बुकिंग शुरू करेगा।
https://twitter.com/hashtag/IndigoInBhopal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बेंगलुरू के लिए भी शुरू होगा उड़ान
राजा भोज एयरपोर्ट भोपाल से इंडिगो एयरलाइंस बेंगलुरू के लिए डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर रही है। कंपनी द्वारा गुरुवार को जारी शेड्यूल के अनुसार यह फ्लाइट एक मार्च से शुरू होगी। फ्लाइट दोपहर 1:50 पर बेंगलुरू से टेक ऑफ करेगी और दोपहर 3:40 पर भोपाल पहुंचेगी। इसके पहले स्पाइस जेट कंपनी ने 6 जनवरी से बेंगलुरू, जयपुर, शिर्डी, हैदराबाद और अहमदाबाद के लिए फ्लाइट शुरू करने की घोषणा की है। स्पाइस जेट की बेंगलुरू फ्लाइट शिर्डी होते हुए जाएगी। इससे यात्रियों को आसानी होगी।

Home / Bhopal / 1999 रुपए में करें भोपाल से हैदराबाद का सफर, इंडिगो ने शुरू की फ्लाइट; सीएम ने किया शुभारंभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो