scriptसंक्रमण के मामले बढ़े: CM आज करेंगे कोरोना के हालात का रिव्यू, ले सकते हैं बड़े फैसले | Infection cases go up: CM will review the situation in Corona | Patrika News
भोपाल

संक्रमण के मामले बढ़े: CM आज करेंगे कोरोना के हालात का रिव्यू, ले सकते हैं बड़े फैसले

कोरोना संक्रमण के कारण मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटों में 11 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है।

भोपालNov 22, 2020 / 07:52 am

Pawan Tiwari

संक्रमण के मामले बढ़े: CM आज करेंगे कोरोना के हालात का रिव्यू, ले सकते हैं बड़े फैसले

संक्रमण के मामले बढ़े: CM आज करेंगे कोरोना के हालात का रिव्यू, ले सकते हैं बड़े फैसले

भोपाल. मध्यप्रदेश में करोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सभी जिलों के कलेक्टरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। इस दौराान क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की सिफारिशें भी रखी जाएंगी। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज उन जिलों के कलेक्टरों के साथ चर्चा करेंगे जहां कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं।
बैठक में उन जिलों की रिपोर्ट पर चर्चा होगी, जहां संक्रमण तेजी से फैल रहा है। शिवराज ऐसे जिलों के कलेक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की करेंगे। बैठक में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की सिफारिशें भी रखी जाएंगी। माना जा रहा है कि इन सिफारिशों के आधार पर बड़े फैसले लिए जा सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कलेक्टरों को निर्देश दिए थे कि शनिवार को अपने-अपने जिलों में क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक कर रिपोर्ट भेजें।
5 जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाया गया
बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच मध्यप्रदेश के पांच जिलों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। अभी 5 जिलों में 21 नवंबर से नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया है। भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, रतलाम और विदिशा में रात 10 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। नाइट कर्फ्यू के पहले दिन इन जिलों में सख्ती दिखाई गई। भोपाल में कर्फ्यू तो रात 10 बजे लगाया जाना था, पर दुकानदारों ने आपसी सहमति से रात 8 बजे दुकानें बंद करने का फैसला लिया है। इंदौर में भी बाजार रात 9 बजे ही बंद हो रहे हैं।
1700 नए केस
मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटों में 1700 केस सामने आए हैं। इंदौर में एक बार फिर से केस बढ़ने लगे हैं। इंदौर में 24 घंटों में 492, भोपाल में 313, जबलपुर में 74 और ग्वालियर में 112 मामले सामने आए हैं।

Home / Bhopal / संक्रमण के मामले बढ़े: CM आज करेंगे कोरोना के हालात का रिव्यू, ले सकते हैं बड़े फैसले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो