scriptजैकलीन की खूबसूरत अदाओं पर दे बैठेंगे दिल, हाथ पकड़कर ले गए सलमान, देसी लुक में लगीं ‘परी’ | Jacqueline Fernandes and Salman Khan announced IIFA awards dates | Patrika News
भोपाल

जैकलीन की खूबसूरत अदाओं पर दे बैठेंगे दिल, हाथ पकड़कर ले गए सलमान, देसी लुक में लगीं ‘परी’

जैकलीन के साथ सेल्फी के लिए बेताब दिखे लोग

भोपालFeb 03, 2020 / 07:41 pm

Muneshwar Kumar

5_4.jpg
भोपाल/ आईफा अवॉर्ड में भाग लेने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस पहली बार भोपाल पहुंची हैं। अभिनेता सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस ने सीएम कमलनाथ को आईफा अवॉर्ड का ट्रॉफी सौंपा। इस दौरान जैकलीन देसी लुक में किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। उनकी कई तस्वीरें सामने आईं जिसे देखकर आप दीवाना हो जाएंगे।
भोपाल के मिंटो हॉलो में सोमवार को आईफा की तारीखों का ऐलान किया गया। आयोजकों के साथ-साथ सलमान खान और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस इस कार्यक्रम में पहुंची थी। सीएम कमलनाथ को मंच पर पहुंचने के बाद सलमान और जैकलीन को मंच पर बुलावा आया। इसके बाद सलमान खान अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस को हाथ हाथ पकड़कर मंच पर ले गए।
6_4.jpg
सलमान जब जैकलीन को हाथ पकड़कर मंच पर ले जा रहे थे, हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज रही थी। जैकलीन देसी लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। आईफा की तारीखों के ऐलान के साथ ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। फैंस तरह-तरह की कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।
इसके साथ ही जैकलीन भोपाल की साफ-सफाई को देखकर भी काफी इंप्रेस हुईं। उन्होंने मंच पर सीएम कमलनाथ के सामने तारीफ भी की। जैकलीन कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले मिंटो हॉल के बाहर फोटो शूट भी करवाईं।
गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीस श्रीलंका की रहने वाली हैं। मध्यप्रदेश आकर वह बहुत खुश हैं। इसके लिए उन्होंने सीएम कमलनाथ को धन्यवाद भी दिया है। साथ ही कमलनाथ भी यहां आने के लिए जैकलीन को धन्यवाद कहा है।

Home / Bhopal / जैकलीन की खूबसूरत अदाओं पर दे बैठेंगे दिल, हाथ पकड़कर ले गए सलमान, देसी लुक में लगीं ‘परी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो