scriptजैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे | Jaish e Mohammed: threatens to bomb 11 railway stations | Patrika News
भोपाल

जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे

आंतकी लेटर में कराची लिखा लिखा है। पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का एरिया कमांडर बताया है।

भोपालSep 16, 2019 / 10:32 am

Pawan Tiwari

जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे

जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे

भोपाल. आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद ने भोपाल समेत देश के आधा दर्जन रेलवे स्टेशनों और मंदिरों का बम से उड़ाने की धमकी दी है। जैश-ए- मोहम्मद के धमकी भरे लेटर में लिखा है कि आने वाले 8 अक्टूबर को भोपाल रेलवे स्टेश समेत देश के कई रेलवे स्टेशन औऱ मंदिरों को बम से उड़ा दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह लेटर जैश-ए- मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के द्वारा भेजा गया है। पुलिस के अनुसार, यह लेटर कराची से भेजा गया है। इस खत में धमकी भरे लहजे से लिखा है कि हिन्दुस्तान को तबाह कर दिया जाएगा।
11 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी
जैश-ए- मोहम्मद का जो लेटर मिला है उसमें देश के 11 स्टेशनों का बम से उड़ान की धमकी दी गई है। धमकी पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है। इस धमकी भरे लेटर मिलने के बाद भोपाल रेलवे स्टेशन के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है।
लेटर लिखने वाले ने खुद को बताया एरिया कमांडर
पत्र लिखने वाले ने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बता रहा है। इस पत्र को मसूद अहमद नाम के व्यक्ति ने लिखा है। उसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद का जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है। जिसमें उसने लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे।
रोहतक स्टेशन सुपरिटेंडेंट के नाम से भेजा गया है खत
आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के द्वारा शनिवार शाम को साढ़े तीन बजे रोहतक जंक्शन के स्टेशन सुपरिटेंडेंट यशपाल मीणा के कार्यालय में साधारण डाक के जरिये खत भेजा गया है। लेटर में लिखा है कि हम जेहादियों की मौत का बदला लेंगे। इस बार हिन्दुस्तान सरकार के होश उड़ा देंगे। जेहादी हिन्दुस्तान को तबाह कर देंगे और चारो तरफ खून ही खून नजर आएगा।

Home / Bhopal / जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी, भोपाल-इटारसी समेत 11 रेलवे स्टेशनों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, लेटर में लिखा- बदला लेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो