scriptझाबुआ में तेज हुई बयानबाजी, शिवराज ने कहा मुख्यमंत्री बनना होता तो जोड़-तोड़ कर लेता | jhabua upchunav bayanbazi | Patrika News
भोपाल

झाबुआ में तेज हुई बयानबाजी, शिवराज ने कहा मुख्यमंत्री बनना होता तो जोड़-तोड़ कर लेता

दिग्विजय बोले यदि सरकार बनाना ही थी तो 2018 में जनता ने उन्हें क्यों हरा दिया, शिवराज ने कहा मुख्यमंत्री बनना होता तो जोड़-तोड़ कर लेता
 
 

भोपालOct 17, 2019 / 10:41 am

Arun Tiwari

पंचायतीराज चुनाव

पंचायतीराज चुनाव

भोपाल : झाबुआ उपचुनाव को लेकर नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह ने गोपाल भार्गव के दीपावली बाद सरकार बदलने संबंधी बयान पर कहा कि यदि ऐसा ही था तो 2018 के चुनाव में जनता ने उन्हें क्यों नकार दिया। दिग्विजय ने कहा कि पूरी अर्थव्यवस्था नोटबंदी के बाद बिगड़ती गई। देश का कोई भी अर्थशास्त्री इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था सुधरी है।

डॉ. मनमोहन सिंह ने उसी दिन कह दिया है कि 1 से 2 प्रतिशत जीडीपी गिरेगी। अब विश्व की सारी एजेंसी कह रही है कि 3 प्रतिशत हमारी जीडीपी कम हुई है। इसके लिए नरेंद्र मोदीजी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा न्यायालय के फैसले का इंतजार करेंगे। जो भी न्यायालय का फैसला होगा उसे मान्य करेंगे।

शिवराज का पलटवार :

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को इंदौर में कहा कि यदि मुझे मुख्यमंत्री बनना होता तो विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद जोड़-तोड़ कर लेता। मैं सभी पदों से ऊपर हूं, मुझे कोई पद नहीं चाहिए। बस प्रदेश की साढ़े सात करोड़ जनता के दिलों में रहना चाहता हूं। गोपाल भार्गव के बयान पर शिवराज बोले, उनकी गलती नहीं है, सभाओं में जनता की भावनाओं के चलते उन्होंने ऐसा बोला है।

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रचार करते हुए कहा कि यह उपचुनाव सिर्फ दो व्यक्तियों या दो दलों का चुनाव नहीं है। यह चुनाव इस क्षेत्र के विकास की दृष्टि से अहम है। इस चुनाव में कांग्रेस की हार होगी तो उसे महसूस होगा कि जनता उसे आइना दिखा रही है। कांतिलाल भूरिया ने गरीबों के बजाय अपना मकान बनाने के लिए राजनीति की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो