scriptकमलनाथ ने मांगी माफी, बोले मैं नाराज हूं, क्षमा भी मांगता हूं see video | Kamal Nath apologizes, says I'm angry, apologize too | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ ने मांगी माफी, बोले मैं नाराज हूं, क्षमा भी मांगता हूं see video

– दिग्विजय का कटआउट न लगाए जाने पर जताई नाराजगी

भोपालSep 18, 2018 / 02:19 pm

दीपेश अवस्थी

kamalnath

कांग्रेस प्रवक्ताओं को नाथ ने दिया हिदायत, कहा – पिछलग्गू नहीं एजेंडा सेट करने वाले बनो

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को माफी मांगी। मीडिया से रूबरू हुए नाथ ने कहा कि वे नाराज भी हैं। उन्होंने इसकी वजह भी बताई। उनकी नाराजगी इस बात को लेकर थी कि राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे के वक्त प्रदेश के सभी बड़े नेताओं के कटआउट कार्यक्रम स्थल पर लगे थे लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कटआउट नहीं था।
जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने गलती मानते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह हमारे लिए सम्मानीय हैं। वे प्रदेश के 10 वर्ष तक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहे है। उनका कटआउट नहीं लग पाना एक ग़लती है। इसको लेकर में भी नाराज़ हूँ। मैं इसके लिये उनसे माफ़ी माँगता हूँ।

राहुल के रोड शो के दौरान शहर के आमजन को असुविधा और परेशानी पर उन्होंने कहा कि प्रदेश के लाखों कार्यकर्ता भोपाल आए, लोगों को असुविधा हुई, इसलिए लिए वे माफी मांगते हैं। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के उपस्थित होने पर उन्होंने आभार भी जताया। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का कल का कार्यक्रम ऐतिहासिक और यादगार रहा।

जनआशीर्वाद यात्रा पर पथराव की निंदा –
कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा में हुआ पथराव की निंदा की। उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन यह भी देखना होगा कि कही ना कही जनआक्रोश है, जनता ख़ुद का ठगा महसूस कर रही है। एक अन्य सवाल पर उन्होंने कहा कि शिवराज कह रहे है कि कांग्रेस के नेताओ ने खेत- पगडंडी नहीं देखी है तो वे बताये कि वो तो किसान पुत्र है , फिर क्यों आज प्रदेश में ही सबसे ज़्यादा किसान दुखी है। सबसे ज़्यादा यही के किसान आत्महत्या कर रहे है।

भाजपा के पेट में दर्द क्यों होता है –
कमलनाथ ने कहा कि हम लोग भी धर्मप्रेमी है । हमें यह समझ नहीं आता है कि जब हम धर्म की बात करते है तो भाजपा के पेट में क्यों दर्द होता है। राहुल के कार्यक्रम में बालिकाओं की आरती पर भाजपा द्वारा सवाल उठाने पर बोले कि स्कूल के बच्चों को अपने राजनैतिक कार्यक्रम में बुलाने वाले, हमसे किस मुँह से सवाल कर रहे है। उन्होंने बताया कि राहुल के कार्यक्रम में चाय पीना पहले से शामिल नहीं था, ये सब अचानक तय हुआ। राहुल की आँख मारने वाली बात एक मज़ाक़ का हिस्सा थी जो सभी करते है , भाजपा इसे अनावश्यक तूल दे रही है।

Home / Bhopal / कमलनाथ ने मांगी माफी, बोले मैं नाराज हूं, क्षमा भी मांगता हूं see video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो