scriptआंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं | kamal nath attacks on pm modi on lives due to unseasonal rain | Patrika News
भोपाल

आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

भोपालApr 17, 2019 / 10:54 am

Pawan Tiwari

modi

मोदी ने गुजरात में मरने वालों के परिवार को दिया मुआवजा, कमलनाथ ने कहा- एमपी में भी रहते हैं लोग

भोपाल. लोकसभा चुनाव में अब आंधी-तूफान में भी सियासत शुरू हो गई है। गुजरात में आंधी-तूफान से मरने वाले लोगों को पीएम ने मुआवजे का एलान किया तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोल दिया। कमलनाथ ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर हमला बोला है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि, मोदी जी, आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ़ गुजरात तक सीमित ? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बस्ते हैं। पीएम मोदी ने बारिश के कारण हुई जनहानि के लिए मुआवजे का एलान किया है हालांकि ये मुआवजा गुजरात के लोगों के लिए है।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1118372740732526592?ref_src=twsrc%5Etfw

2 दिन में 16 की मौत
बता दें की मध्यप्रदेश में दो दिनों से बेमौसम बारिश हो रही है। न्यूज एजेंसी एनआई के अनुसार, मध्यप्रदेश में बीते दो दिनों में आंधी-तूफान के कारण 16 लोगों की मौत हो चुकी है।
https://twitter.com/ANI/status/1118374944272990209?ref_src=twsrc%5Etfw
कमलनाथ ने जताया दुख
कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा- आकाशीय बिजली गिरने से इंदौर, धार जिले में व प्रदेश के अन्य स्थानो पर जनहानि की बेहद दुखदायी घटनाएं सामने आयी। पीड़ित परिवारो के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं और मेरी सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े है।
https://twitter.com/ANI/status/1118368046375211009?ref_src=twsrc%5Etfw

पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को दिया मुआवजा
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कुछ हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण घायल लोगों के लिए प्रत्येक को 50,000 रुपये की मंजूरी दी है। पीएम के इसी मंजूरी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है।
बेमौसम बारिश

देशभर में बेमौसम बारिश के कारण कई लोगों के मरने की खबरें हैं। बारिश के कारण फसलों का भी नुकसान हुआ है।

Home / Bhopal / आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो