आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

Pawan Tiwari | Publish: Apr, 17 2019 10:53:22 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 10:54:35 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

आंधी-तूफान से चढ़ा सियासी पारा, कमलनाथ बोले- मोदी जी, एमपी में भी लोग रहते हैं

भोपाल. लोकसभा चुनाव में अब आंधी-तूफान में भी सियासत शुरू हो गई है। गुजरात में आंधी-तूफान से मरने वाले लोगों को पीएम ने मुआवजे का एलान किया तो मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पीएम मोदी पर हमला बोल दिया। कमलनाथ ने पीएम मोदी पर ट्वीट कर हमला बोला है। कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा है कि, मोदी जी, आप देश के पीएम हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएं सिर्फ़ गुजरात तक सीमित ? भले यहां आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहां भी बस्ते हैं। पीएम मोदी ने बारिश के कारण हुई जनहानि के लिए मुआवजे का एलान किया है हालांकि ये मुआवजा गुजरात के लोगों के लिए है।

 


2 दिन में 16 की मौत
बता दें की मध्यप्रदेश में दो दिनों से बेमौसम बारिश हो रही है। न्यूज एजेंसी एनआई के अनुसार, मध्यप्रदेश में बीते दो दिनों में आंधी-तूफान के कारण 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

कमलनाथ ने जताया दुख
कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा- आकाशीय बिजली गिरने से इंदौर, धार जिले में व प्रदेश के अन्य स्थानो पर जनहानि की बेहद दुखदायी घटनाएं सामने आयी। पीड़ित परिवारो के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं और मेरी सरकार दुख की इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ खड़े है।

 


पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को दिया मुआवजा
पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के विभिन्न हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि को मंजूरी दी है। इसके साथ ही पीएम मोदी ने कुछ हिस्सों में बेमौसम बारिश और तूफान के कारण घायल लोगों के लिए प्रत्येक को 50,000 रुपये की मंजूरी दी है। पीएम के इसी मंजूरी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है।

 

बेमौसम बारिश

देशभर में बेमौसम बारिश के कारण कई लोगों के मरने की खबरें हैं। बारिश के कारण फसलों का भी नुकसान हुआ है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned