scriptकमलनाथ ने कहा- यह राहुल गांधी की राय, मैं क्यों माफी मांगू | Kamal Nath - this is Rahul Gandhi's opinion, why should I apologize | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ ने कहा- यह राहुल गांधी की राय, मैं क्यों माफी मांगू

आइटम वाले बयान राहुल बोले मुझे ऐसी भाषा पसंद नहीं
 

भोपालOct 20, 2020 / 05:40 pm

Arun Tiwari

kamalnath.jpg

kamalnath.jpg

भोपाल : प्रदेश में आइटम वाले बयान ने पूरी तरह से राजनीति को गरमा दिया है। ये मामला अब दिल्ली तक पहुंच गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी पर की टिप्पणी की आलोचना की है। वायनाड में मीडिया से चर्चा में राहुल गांधी ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कमलनाथ ने किया, वह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है। कमलनाथ मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे इस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
राहुल के बयान पर कमलनाथ की भी प्रतिक्रिया आ गई। कमलनाथ ने कहा, कि वह राहुल गांधी की राय है। उन्हें समझाया गया होगा कि किस संदर्भ में मैंने कहा था। मैंने तो साफ कर दिया कि मैंने किस संदर्भ में कहा था। इसमें और कहने की आवश्यकता नहीं है। वहीं माफी मांगने की बात पर कमलनाथ ने कहा, मैं क्यों माफी मांगूगा, मैंने कह दिया कि मेरा लक्ष्य नहीं था कि किसी को अपमानित करने का। अगर कोई अपमानित महसूस कर रहा है तो मुझे खेद है।
महिलाओं के प्रति व्यवहार सुधारने की जरूरत
राहुल गांधी ने आगे कहा, सामान्य तौर पर, मुझे लगता देश में महिलाओं के प्रति हर स्तर पर हमारे व्यवहार को सुधार की जरूरत है। चाहे वह लॉ ऐंड ऑर्डर हो, बेसिक रेस्पेक्ट हो, सरकार, बिजनस या किसी दूसरी फील्ड उनके स्पेस को लेकर हो। हमारी महिलाएं हमारा गौरव हैं और उनकी रक्षा होनी चाहिए।

Home / Bhopal / कमलनाथ ने कहा- यह राहुल गांधी की राय, मैं क्यों माफी मांगू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो