scriptकमलनाथ ने कहा- मुझे अपने विधायकों पर भरोसा, हमारे 10 MLA को पद और पैसा देने के लिए आए फोन | kamalnath says at least 10 MLA'S getting phone calls for money and pos | Patrika News
भोपाल

कमलनाथ ने कहा- मुझे अपने विधायकों पर भरोसा, हमारे 10 MLA को पद और पैसा देने के लिए आए फोन

कमलनाथ ने बीजेपी पर लगाया बड़ा आरोप

भोपालMay 21, 2019 / 03:11 pm

Pawan Tiwari

kamalnath

कांग्रेस प्रवक्ताओं को नाथ ने दिया हिदायत, कहा – पिछलग्गू नहीं एजेंडा सेट करने वाले बनो

भोपाल. सरकार पर संकट की आहट के बीच कमलनाथ ने भोपाल में लोकसभा प्रत्याशियों के बाद अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ बैठक की है। बैठक के बाद उन्होंने कहा है कि हमारे सारे विधायक हमारे साथ हैं। लेकिन उन्हें प्रलोभन दिया जा रहा है।
दरअसल, बीजेपी ने दावा किया था कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है। विपक्ष ने विधानसभा में शक्ति परीक्षण की मांग की थी। उसके बाद कमलनाथ ने कहा था कि हम फ्लोर टेस्ट के लिए तैयार है। बैठक के बाद उन्होंने कहा है कि हमें अपने विधायकों पर पूरा भरोसा है। हमारे दस विधायकों को फोन कर पैसा और पद ऑफर किया जा रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1130765115807141889?ref_src=twsrc%5Etfw
 

गौरतलब है कि कमलनाथ से पहले सरकार मंत्री प्रद्युमन सिंह ने कहा है कि विधायकों के पास फोन आ रहे हैं, उन्हें पचास-पचास करोड़ रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। पहले उन्हें पच्चीस-पच्चीस करोड़ कहा गया। जब वे तैयार नहीं हो रहे हैं तो उन्हें पचास करोड़ कहा जा रहा है।
दरअसल, सरकार पर संकट की आहट की सुगबुगाहट तब शुरू हुई जब बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं ने दावा किया कि उनके संपर्क में कांग्रेस के कई विधायक हैं। उसके बाद से बयानबाजियों का दौर प्रदेश में शुरू हो गया। उसके बाद दोनों दल के नेता अलग-अलग वादा करने लगे।
बता दें कि राज्य विधानसभा में 230 विधायकों में कांग्रेस के पास 114 विधायक हैं। यह सरकार चार निर्दलियों, बीएसपी के दो और एसपी के एक विधायक के समर्थन से चल रही है। बीजेपी के पास 109 विधायक हैं।

Home / Bhopal / कमलनाथ ने कहा- मुझे अपने विधायकों पर भरोसा, हमारे 10 MLA को पद और पैसा देने के लिए आए फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो