scriptखांबरा ने छग में भी 5 ड्राइवर-कंडक्टर को मौत के घाट उतारा, 50 लाख से ज्यादा का माल लूटा | Khambra gang also 5 murders in Chhattisgarh | Patrika News
भोपाल

खांबरा ने छग में भी 5 ड्राइवर-कंडक्टर को मौत के घाट उतारा, 50 लाख से ज्यादा का माल लूटा

सीरियल किलर ने मंडीदीप नगर पालिका अध्यक्ष से दोस्ती की बात कबूली

भोपालSep 09, 2018 / 08:35 am

Bharat pandey

news

Khambra gang also 5 murders in Chhattisgarh

भोपाल। हाईवे गैंगस्टर आदेश खांबरा गिरोह ने भोपाल व आसपास में 14 से अधिक ट्रक ड्राइवर-क्लीनर की हत्या के साथ छत्तसीगढ़ में भी 5 हत्याएं कबूली हैं। रायपुर में तीन हत्या कर 50 लाख के माल से भरा ट्रक गिरोह ने गायब किया था। मामले की जांच के लिए गठित एसआइटी ने रायपुर पुलिस को सूचना दे दी है।

रायपुर के मामले में गाजियबाद से पचास लाख का माल (रेग्जिन) लेकर रायपुर के लिए ट्रक चला था। खांबरा व तुकाराम ने बीच में ट्रक ड्रायवर, क्लीनर व हेल्पर को मौत के घाट उतार दिया था। निर्वस्त्र उनके शव को फेंककर ट्रक लेकर फरार हो गया। एसपी राहुल लोढ़ा ने बताया कि जल्द ही छग पुलिस भोपाल आएगी। रायपुर पुलिस के पास घटना के दौरान के खांबरा के सीसीटीवी फुटेज हैं। खांबरा के पास पुलिस को मिली डायरी में 50 से अधिक नंबर लिखे हैं।

पुलिस को आशंका कि यह नंबर ट्रक ड्रायवरों व ट्रक ठिकाने लगाने वाले लोगों के हो सकते हैं। पुलिस नंबरों के आधार पर उनके ठिकानों पर दबिश देने की तैयारी कर रही है। इधर, आरोपी ने राजधानी से लगी नगर पालिका अध्यक्ष से दोस्ती की बात भी सामने आई है। खांबरा का अध्यक्ष के साथ सोशल मीडिया में फोटो मिला है। इधर, आरोपी आदेश खांबरा व तुकाराम को शनिवार को न्यायालय में पेशकर पुलिस ने चार दिन के लिए रिमांड पर लिया है।

 

जयकरण की एक चूक से गिरोह पकड़ाया था
जांच में सामने आया कि जयकरण जिन ट्रकों को लूटता था उनके चालकों की हत्या के बाद वह भोपाल में ही माल खपाता था। जबकि खांबरा ग्वालियर नेटवर्क के जरिए माल खपाता था। ऐसे में खांबरा पुलिस की निगाह में नहीं आता था। जबकि जयकरण ने भोपाल में ही हत्या करने के बाद माल भी यहीं बेच दिया, जिससे वह पकड़ा गया। उसने खांबरा का भी नाम उगल दिया।

आउटर में अज्ञात शव की शिनाख्ती में जुटी
राजधानी के आउटर के थानों में ढाबों के आसपास कुछ महीने पहले अज्ञात शव भी मिले हैं। ऐसा ही एक मामला ईंटखेड़ी थाना इलाके का भी है। इसमें ट्रक पर चलने वाला एक युवक बेहोश होकर गिर गया था। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। पुलिस इसकी कडिय़ां जोड़ रही है।

ग्वालियर के ‘साहबजी’ की हो रही पड़ताल
खांबरा ने ग्वालियर के किसी साहबजी का नाम उगला है। अब साहबजी की पुलिस तलाश कर रही है। ड्रायवरों की हत्या के बाद साहबजी के जरिए ही दूसरे राज्यों में लूटे गए ट्रक खपाए जाते हैं। खांबरा पत्नी के अलावा दो गर्लफ्रैंड रखा है। दोनों महिलाएं ग्वालियर-भिंड की रहने वाली हैं।
छत्तसीगढ़ पुलिस जल्द ही भोपाल आएगी
गिरोह ने 14 मर्डर के बाद छत्तसीगढ़ के 5 मर्डर कबूले हैं। छत्तसीगढ़ पुलिस जल्द ही भोपाल आएगी। अलग-अलग टीमें फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। – राहुल कुमार लोढा, एसपी साउथ

Home / Bhopal / खांबरा ने छग में भी 5 ड्राइवर-कंडक्टर को मौत के घाट उतारा, 50 लाख से ज्यादा का माल लूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो