scriptससुराल जाने का कहकर घर से निकले युवक का गोलियों से छलनी शव मिला | killing | Patrika News
भोपाल

ससुराल जाने का कहकर घर से निकले युवक का गोलियों से छलनी शव मिला

नलखेड़ा के पास सड़क पर पड़ा था ब्यावरा निवासी युवक का शव

भोपालMar 25, 2019 / 01:34 am

Ram kailash napit

news

killing

भोपाल. ब्यावरा निवासी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार सुबह उसकी लाश नलखेड़ा गांव के समीप सड़क पर मिली। बैरसिया पुलिस ने शव के पास कारतूस के खोखे बरामद किए हैं। पुलिस को अंदेशा है कि उसकी हत्या नलखेड़ा गांव में ही की गई है। युवक के सीने, कनपटी और पीठ में तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस के मुताबिक ग्राम चमारी, ब्यावरा निवासी 30 वर्षीय विक्रम पिता शिवनारायण यादव खेती करता था। इसके पूर्व वह यात्री वाहन चलाता था। घाटा होने पर उसने यह वाहन बेच दिया। शनिवार शाम चार बजे उसने बड़े भाई हेमराज से एक हजार रुपए लिए और ससुराल जाने की बात कही थी। इसके बाद वह बस स्टैण्ड चला गया।

चार माह से मायके में है पत्नी: पुलिस के मुताबिक विक्रम की पत्नी चार महीने से बच्चे के साथ मायके में रह रही है। इसकी वजह पति-पत्नी के बीच अनबन बताई जा रही है। पुलिस ने गीता व मायके पक्ष के लोगों से पूछताछ की है।
चार साल पहले सम्मेलन में हुई थी शादी
विक्रम की चार साल पहले ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र के खजूरिया गांव की निवासी गीता बाई से विवाह सम्मेलन में शादी हुई थी। इनका ढाई साल का बेटा है। गीता गृहिणी है। विक्रम व बड़े भाई के नाम पर 10 बीघा जमीन है। सरपंच बद्री प्रसाद ने बताया कि विक्रम का किसी से विवाद नहीं था। उसकी हत्या से पूरे गांव के लोग सहमे हुए हैं।

पुलिस को हत्या से जुड़े कुछ अहम सुराग मिले हैं। उस आधार पर संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही हत्याकांड का पर्दाफाश कर देगी।
केके वर्मा, एसडीओपी

बड़े तालाब में युवक ने लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया
भोपाल. खुदकुशी करने के लिए बड़े तालाब में छलांग लगाने वाले एक युवक को नगर निगम के गोताखोरों ने बचाया। रविवार सुबह दस बजे रेतघाट स्थित फिल्टर प्लांट के पास एक युवक ने जाली पर चढ़कर तालाब में छलांग लगा दी। यह देख वहां मौजूद गोताखोर आसिफ, इमरान भी कूद गए और युवक के डूबने से पहले उसे बाहर खींच लाए। पुलिस ने युवक को परिजनों के हवाले किया।

Home / Bhopal / ससुराल जाने का कहकर घर से निकले युवक का गोलियों से छलनी शव मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो