scriptजानिए राज्यपाल ने कुलपतियों को क्यों किया ई—मेल | Know why the Governor e-mailed the Vice Chancellors | Patrika News
भोपाल

जानिए राज्यपाल ने कुलपतियों को क्यों किया ई—मेल

राज्यपाल बोले, घर से बाहर रहकर पढ़ने वाले विद्यार्थियों की मदद करें

भोपालMar 26, 2020 / 11:32 pm

दीपेश अवस्थी

जानिए राज्यपाल ने कुलपतियों को क्यों किया ई—मेल

जानिए राज्यपाल ने कुलपतियों को क्यों किया ई—मेल

भोपाल। राज्यपाल लालजी टंडन ने कोरोना वायरस संकट के चलते सभी कुलपतियों को ई-मेल भेज कर निर्देशित किया है कि घर से बाहर रह कर पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की आवश्यक सहायता करें।

टंडन ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन सभी विद्यार्थियों से संचार माध्यमों से सम्पर्क स्थापित करे। बाहर से आए छात्र-छात्राओं की भोजन इत्यादि की व्यवस्थाओं में मदद करे। उन्होंने कहा कि ऐसे प्रबंध किये जाएं, जिससे जरुरतमंद छात्र-छात्राएँ स्वयं उनसे सहायता के लिए सम्पर्क करने के लिये प्रेरित हों।
राज्यपाल ने कहा कि विश्वविद्यालयों का आई.टी. सेल छात्र-छात्राओं को घर से काम करने के लिए प्रशिक्षित और प्रेरित करे। कोरोना संकट से निपटने के लिए सूचना, शिक्षा और संचार गतिविधियों में उनको शामिल करे। राज्यपाल ने कहा कि घर से बाहर रहकर पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की शैक्षणिक गतिविधियों को भी वर्क टू होम प्रणाली में संयोजन कर संचालित करें।
राज्यपाल टंडन ने सभी कुलपतियों से अपेक्षा की है कि कोरोना वायरस के इस संकट काल में दूरदर्शी सोच के साथ कार्य कर राष्ट्र सेवा में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दें।

Home / Bhopal / जानिए राज्यपाल ने कुलपतियों को क्यों किया ई—मेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो