scriptGuna Loksabha – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान | KP Yadav big statement on fighting against Scindia from Congress | Patrika News
भोपाल

Guna Loksabha – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान

KP Yadav big statement on fighting against Scindia from Congress कांग्रेस की इन कोशिशों के बीच इस संबंध में अब केपी यादव का बयान भी सामने आया है।

भोपालMar 04, 2024 / 05:58 pm

deepak deewan

scindia_yadav.png

केपी यादव का बयान

बीजेपी ने लोकसभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की जो पहली सूची जारी की है उसमें एमपी के गुना से केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम है। इस प्रकार गुना के वर्तमान सांसद केपी यादव का टिकट काट दिया गया है। यादव ने पिछली बार बीजेपी प्रत्याशी के रूप में तब कांग्रेस के उम्मीदवार सिंधिया को एक लाख से ज्यादा मतों से हराया था।

 

 

बीजेपी द्वारा टिकट काट दिए जाने के बाद से ही कांग्रेस सांसद यादव पर डोरे डाल रही है। दिग्विजय सिंह ने जहां उनके प्रति सहानुभूति जताई थी वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने तो खुले तौर पर कांग्रेस में आने के लिए आमंत्रित कर दिया था। कांग्रेस की इन कोशिशों के बीच इस संबंध में अब केपी यादव का बयान भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें—Breaking – कांग्रेस ने चुने उम्मीदवार, 7 मार्च को दिल्ली में लगेगी इन नामों पर मुहर

केपी यादव ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया कि वे कांग्रेसी उम्मीदवार के रूप में गुना में सिंधिया के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरेंगे। इसके उलट सांसद यादव ने कहा कि पार्टी ने जो निर्णय लिया है, मैं उसका स्वागत करता हूं। यादव ने साफ शब्दों में कहा कि मैं कांग्रेस में नहीं जाउंगा।

सोमवार को सांसद यादव बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने संगठन के वरिष्ठ नेताओं से बातचीत की। संगठन के नेताओं से मेल मुलाकात और चर्चा के बाद जब सांसद यादव बाहर आए तो मीडिया ने उन्हें घेर लिया।

किसी भी हाल में कांग्रेस में नहीं जाएंगे– उनसे कांग्रेस में शामिल होकर लोकसभा चुनाव में गुना से सिंधिया के खिलाफ खड़े होने की बात पर सवाल पूछा गया। इस पर सांसद यादव ने कहा कि वे किसी भी हाल में कांग्रेस में नहीं जाएंगे। और तो और, उन्होंने खुद को दरकिनार कर सिंधिया को टिकट दिए जाने के पार्टी के निर्णय का भी स्वागत किया।

Home / Bhopal / Guna Loksabha – सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस से खड़े होंगे केपी यादव! टिकट कटने के बाद दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो