बिग ​ब्रेकिंग: जन्म दिन का जश्न मनाने आ रहे आधा दर्जन युवा कार सहित कोलार में डूबे - VIDEO

जन्म दिन का जश्न मनाने आ रहे आधा दर्जन युवा कार सहित कोलार में डूबे

By: दीपेश तिवारी

Updated: 23 Jul 2018, 04:25 PM IST

भोपाल@सुनील शर्मा की रिपोर्ट...

शहर से जन्म दिन की पार्टी मनाने कोलार डेम आ रहे युवा, कार सहित डेम में डूब गए। युवाओं की मौत का पता सोमवार को उस समय लगा, जब उनके शव फूलने के बाद पानी के ऊपर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बिलकिसगंज अस्पताल पहुंचाया, जहां से सभी को सीहोर जिला अस्पताल भेज दिया गया। कार से जन्म दिवस मनाने हार, फूल आदि सामान भी मिला है।

bhopal,  <a href=Bhopal news, bhopal patrika , patrika bhopal , bhopal mp , latest hindi news , accident , road accident , kolar damm, hadsa , sadak hadsa , police , hospital , " src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/07/23/hadsa_1_3144631-m.jpg">

पुलिस के अनुसार भोपाल से जन्म दिन की पार्टी मनाने के लिए भोपाल से पांच युवा कार एमपी 04 सीजे -1548 से कोलार के लिए निकले थे। बताया जाता है कि रास्ते में उन्होंने अपनी कार में अपने एक अन्य मित्र को बैठा लिया था। इसके बाद सभी कोलार डेम के लिए आ रहे थे कि रविवार-सोमवार की रात कोलार डेम पर टर्न पर उनकी कार करीब 50 फीट नीचे गिर गई। हादसे में कार मे सवार सभी छह युवाओं की मौत हो गई। युवाओं की मौत का पता सोमवार को सुबह उस समय लगा, जब स्थानीय लोगों ने कार और पानी में फूल गए शवों को पानी ऊपर देखा।

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर बिलकिसगंज अस्पताल में पहुंचाया गया। इसके साथ ही शवों की शिनाख्ती की गई। बिलकिसगंज अस्पताल से शवों को जिला अस्पताल पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले में पड़ताल कर रही है। मृतकों में पांच युवा भोपाल निवासी बताए गए हैं, जबकि एक युवा रीवा का बताया गया है। मृतकों के नाम इस प्रकार है।

यह हैं मृतक
- आकाश (24) पिता संतोष कुमार गुप्ता निवासी बिजली कालोनी आनंद नगर भोपाल,
- पंकज (27) पिता छगनलाल साहू निवासी ट्रांसपोर्ट नगर भोपाल
- रंजीत (28) स्व। अशोक साहू शिवनगर आनंद नगर भोपाल
- गौरव (24) जगदीश साहू ग्राम गुदावल सहकारी बैंक के पास भोपाल
- अभिजीत (28) राधेश्याम राठौर कटारा हिल्स भोपाल
- रजनीश पिता शिथिधार पटेल एनएच -7 पटेल न्यू कालोनी रीवा

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned