scriptसात फेरे लेकर वोट देने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, दिया ये संदेश | Lok Sabha Election 2024 Madhya Pradesh First phase Voting Newly Married Bride Groom Went For Voting | Patrika News
भोपाल

सात फेरे लेकर वोट देने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, दिया ये संदेश

सात जन्मों के बंधन में बंधने के बाद दुल्हन लेकर वोट डालने पहुंचे दूल्हे राजा, छिंदवाड़ा, जुन्नारदेव और बालाघाट में दूल्हा-दुल्हन ने डाला वोट…

भोपालApr 19, 2024 / 04:38 pm

Shailendra Sharma

lok sabha election 2024 first phase voting
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण के तहत मध्यप्रदेश की 6 सीटों पर भी चुनाव हो रहे हैं। सुबह से ही मतदान केन्द्रों पर वोटर्स की कतारें देखी जा रही हैं और इसी बीच ऐसी तस्वीरें भी देखने को मिली हैं जो लोकतंत्र के महापर्व के बीच लोगों के उत्साह को दिखाती है। छिंदवाड़ा, जुन्नारेदव और बालाघाट में शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचे और सभी से वोट जरूर करने की अपील भी की।
bride groom vote

छिंदवाड़ा में वोट डालने पहुंचे दूल्हा दुल्हन


मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट कही जा रही छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर वोटिंग के दौरान मतदाताओं में गजब का उत्साह नजर आ रहा है। बड़ी संख्या में वोटर्स पोलिंग बूथों पर पहुंचकर अपना वोट दे रहे हैं। इसी बीच छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में नव दंपति ने विदाई के बाद पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान किया। दूल्हा सुरेश अपनी नई दुल्हन के साथ विदाई के बाद सीधे मतदान केन्द्र पहुंचे और वोट डालकर सभी से वोट करने की अपील की।
lok sabha election 2024

दुल्हन लेकर वोट डालने पहुंचे सरपंच


वहीं छिंदवाड़ा के रंगीन खापा गांव में भी दूल्हा दुल्हन ने वोट डाला। शादी के जोड़े में ही दूल्हा बने संजू गजभिए अपनी दुल्हनिया को लेकर पोलिंग बूथ पर पहुंचे और मतदान कर सभी लोगों से वोट जरूर करने की अपील की। संजू गजभिए रंगीन खापा गांव के सरपंच भी हैं और उनकी शादी 18 अप्रैल को हुई थी जो कि 19 तारीख को दुल्हन को विदा कर लाए और सबसे पहले मतदान किया।
balaghat lok sabha seat

डोली में बैठने से पहले डाला वोट


बालाघाट जिले के बूढ़ी पोलिंग बूथ पर एक दुल्हन विदाई से पहले अपने वोट का प्रयोग करने के लिए पहुंची और मतदान किया। वोट डालने पहुंची दुल्हन का नाम डॉली है। डॉली की शादी 18 अप्रैल को थी, पूरे रीति रिवाजों के साथ शादी की रस्में संपन्न हुईं और 19 अप्रैल को जब विदाई का वक्त आया तो डॉली ने विदाई से पहले वोट डालने की बात कही। जिसके बाद दूल्हा प्रदीप डॉली को साथ लेकर शासकीय उच्च माध्यमिक बूढ़ी पहुंचा और वहां पर डॉली ने अपना वोट डाला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो