scriptLok sabha election 2024 – मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सनसनीखेज बयान, इशारों ही इशारों में कांग्रेस से आने वाले नेताओं को बताया कचरा, देखें वीडियो | Lok sabha election 2024 - Prahlad Patel KK Mishra X War News | Patrika News
भोपाल

Lok sabha election 2024 – मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सनसनीखेज बयान, इशारों ही इशारों में कांग्रेस से आने वाले नेताओं को बताया कचरा, देखें वीडियो

Lok sabha election 2024 – Prahlad Patel KK Mishra X War News दरअसल ऐसे कांग्रेसियों की बीजेपी में ज्यादा इज्जत नहीं हो रही, बल्कि कुछ बड़े नेता तो उनपर सार्वजनिक रूप में अपमानजनक कमेंट भी कर रहे हैं।

भोपालMar 29, 2024 / 07:51 pm

deepak deewan

prahlad.png

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रहलाद पटेल

Lok sabha election 2024 – Prahlad Patel KK Mishra X War-

एमपी में कांग्रेस की हालत लगातार खराब होती जा रही है। रोज दर्जनों नेता पार्टी छोड़ रहे हैं और बीजेपी का दामन थाम रहे हैं। ऐसे दलबदलुओं पर अब राज्य के केबिनेट मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता प्रहलाद पटेल का सनसनीखेज बयान सामने आया है। बीजेपी के कुछ अन्य नेताओं ने भी दलबदलुओं पर कड़ी टिप्पणी की है।
कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला लगातार चल रहा है। शुक्रवार को भी प्रदेशभर से सैंकड़ों कांग्रेसी बीजेपी में आ गए। यहां तक कि कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा से कांग्रेस के विधायक कमलेश शाह ने भी कांग्रेस पार्टी छोड़ते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।

 

 

कांग्रेस नेताओं के थोक में बीजेपी में शामिल होने पर पार्टी आलाकमान चिंतित जरूर है पर इसका दूसरा पहलू देख—सुनकर उन्हें कुछ सुकून भी मिल रहा है। दरअसल ऐसे कांग्रेसियों की बीजेपी में ज्यादा इज्जत नहीं हो रही, बल्कि कुछ बड़े नेता तो उनपर सार्वजनिक रूप में अपमानजनक कमेंट भी कर रहे हैं।

बीजेपी में आ रहे कांग्रेेसियों पर कुछ ऐसा ही कमेंट राज्य के केबिनेट मंत्री प्रहलादसिंह पटेल ने भी किया। प्रहलाद पटेल के इस कमेंट को कांग्रेस भी खूब भुना रही है। पटेल के दलबदलू कांग्रेसियों पर किए सनसनीखेज कमेंट पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार ने तंज करते हुए तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

दलबदलुओं को बताया कचरा
केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रहलाद पटेल ने दलबदलू कांग्रेसियों को इशारों ही इशारों में कचरा करार दिया। उन्होंने कहा— मोदी सरकार ने कचरे के लिए अलग अलग डिब्बे रखे हैं। गीला, सूखा कचरा और मेडिकल वेस्ट के लिए दो, तीन डिब्बे रखे गए हैं।

बीजेपी के एक और नेता ने दलबदलू कांग्रेसियों पर कमेंट किया है।
बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने कांग्रेस के ऐसे नेताओं को पकी बेर बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग पके बेरों की तरह बीजेपी में टपक रहे हैं।
इधर पूर्व मंत्री ललिता यादव ने तो ऐसे कांग्रेस नेताओं पर बेहद कड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस नेताओं को एडजस्ट नहीं करेंगे, उन्हें ही यहां एडजस्ट होना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें—’झांसी की रानी’ के पक्ष में सिंधिया, कांग्रेस पर भड़के, किया जोरदार कमेंट

kk_mishra.png
मान लिया बीजेपी डस्टबिन है
केंद्रीय मंत्री पटेल के दलबदलू कांग्रेसियों को कचरा बताने पर कांग्रेस नेता खुशी जताते हुए तंज भी कस रहे हैं। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा ने फौरन अपने एक्स एकाउंट पर पोस्ट डाल दी। उन्होंने लिखा— आखिरकार स्वीकार कर लिया कि बीजेपी डस्टबिन है और कांग्रेस के स्वार्थी दलबदलू कचरा हैं।
केके मिश्रा ने लिखा—

*धन्यवाद,आभार भाजपा के क़द्दावर नेता और मंत्री
@prahladspatel
जी, आख़िरकार आपने भी यह स्वीकार कर ही लिया कि कांग्रेस के स्वार्थी दलबदलू “कचरा” और भाजपा “डस्टबीन” हैं….

*आपने तो यहां तक कह डाला कि
@narendramodi
जी ने कचरे के 3 बॉक्स भी निर्धारित किए हुए हैं गीला,सूखा कचरा और मेडिकल वेस्ट*….!!
*गीला – जिससे खाद बनती है*
*सूखा – जो रिसाइकल होता है*
*मेडिकल वेस्ट – जिसे जला कर नष्ट किया जाता है,अनाधिकृत स्थान पर जलाने पर जुर्माने का भी प्रावधान है*

*अब “कचरे” यह तय करलें कि वे कौन से बॉक्स में रहेंगे*….??
*प्रह्लाद जी के पूर्व
@KailashOnline
जी और
@bhupendrasingho
जी भी इन बहुमूल्य सामग्रियों को अपने -अपने शाब्दिक सम्मान से नवाज़ चुके हैं*…!!

https://www.dailymotion.com/embed/video/https://dai.ly/x8vzr82

Home / Bhopal / Lok sabha election 2024 – मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल का सनसनीखेज बयान, इशारों ही इशारों में कांग्रेस से आने वाले नेताओं को बताया कचरा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो